Categories:HOME > Car > Compact Car

2020 महिंद्रा थार टेस्टिंग के स्पॉट, जानें कैसा होगा नई SUV का अवतार

2020 महिंद्रा थार टेस्टिंग के स्पॉट, जानें कैसा होगा नई SUV का अवतार

नई दिल्ली। नई जनरेशन महिंद्रा थार की ऑनलाइन लीक हुई फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं। इस बार दिखा प्रोटोटाइप थार ऑफरोड SUV का हार्डटॉप वर्ज़न है और महिंद्रा इसे संभवतः 2020 में कहीं लॉन्च करने करेगी।

माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस ऑफ-रोड SUV को भारत में BS-6 नॉर्म्स के लागू होने के बाद लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स की माने, तो नई 2020 Mahindra Thar के विजुअल और मैकेनिक दोनों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऑनलाइन लीक हुई फोटोज़ में दिखाई दे रही SUV पूरी तरह से कवर की गई है। ऐसे में इसके एक्सटीरियर में इस्तेमाल हुए यूनिट्स थोड़े समय में बदल सकते हैं। माना जा रहा है कि इसका प्रोडक्शन मॉडल देखने में बहुत अलग होगा।

इससे पहले 2020 Mahindra Thar को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर देखा गया था। खुफिया तस्वीरों में इसका कैबिन दिखाई दे रहा था। नई जेनरेशन वाली Mahindra Thar के मेकओवर में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। नई 2020 Mahindra Thar में नया काले रंग का डैशबोर्ड दिया गया है, जो अब टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके राउंड सेंट्रल एयर-कॉन वेंट्स की जगह में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। हालांकि, इसे पहले के मुकाबले ज्यादा ग्लॉसी ब्लैक ट्रिटमेंट दिया गया है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर भी दिया जा सकता है।

नई तस्वीरों के मुताबिक 2020 Mahindra Thar में नया स्टीयरिंग व्हील और नया इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है, जो सेंटर में MID (मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले) यूनिट के साथ आएगा। इसके स्टीयरिंग व्हील में ऑडियो और टेलिफोनिक के लिए बटंस दिए जाएंगे। इसमें नया गियर लेवर देखने को मिल सकता है। इसके कैबिन में नए सीट्स दिए जा सकते हैं, जो इसे अंदर से और भी ब्राइट बनाएंगे। इसके रियर में साइड-फेसिंग बेंच सीट दी जा सकती है, जो इसे पहले के मुकाबले ज्यादा प्रीमियम बनाएगी।

एक्सटीरियर...

@बिना पेट्रोल और डीज़ल के चलेगी भविष्य की यह कार

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab