Categories:HOME > Car > Compact Car

Auto Expo 2020 : 7 फरवरी से ग्रेटर नोएडा में लगेगा कारों का मेला!

Auto Expo 2020 : 7 फरवरी से ग्रेटर नोएडा में लगेगा कारों का मेला!

नई दिल्ली। 15वां ऑटो एक्सपो शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। मैनुफैक्चरर्स इवेंट में अपने नए और अपग्रेडेड मॉडल्स को शोकेस करने के लिए बेकरार हैं। इसका आयोजन उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में 7 से 12 फरवरी तक होगा। इवेंट का आयोजन सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैनुफैक्चरर्स (सियाम) कर रहा है और उसे ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैनुफैक्चरर्स एसोसिएशन (एसीएमए) और कंफेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) का सहयोग मिलेगा। एक्सपो में 90 से 100 वाहनों को उतारा जाएगा।

इनमें से कई नए एमिशन नॉर्म कंप्लिएंट इंजन की ओर शिफ्ट हुए हैं। जो लोग इस इवेंट को अटेंड करने में इंटरेस्टेड हों, वे या तो डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट बुकमाईशो डॉट कॉम पर या फिर ग्रेटर नोएडा में आईईएमएल पर स्थित बॉक्स ऑफिस पर टिकट खरीद सकते हैं। जनरल पब्लिक ऑवर्स के लिए टिकट की कीमत 350 रुपए से शुरू होती है और बिजनेस विजिटर्स के लिए यह 750 रुपए तक पहुंच जाती है।

वीकेंड पर जनरल पब्लिक के लिए टिकट प्राइस 475 रुपए है। इस साल विजिटर्स के लिए टाइमिंग में कुछ बदलाव किया गया है। 7, 10, 11 व 12 फरवरी को समय सुबह 11 से शाम 7 और वीकेंड (8 व 9 फरवरी) को 11 से रात 8 बजे तक रहेगा। जो लोग दिल्ली मेट्रो से वहां पहुंचना चाहते हैं वे एक्वा लाइन का प्रयोग कर बोटेनिकल गार्डन स्टेशन पर उतर सकते हैं। इस ऑटो एक्सपो की थीम एक्सप्लोरिंग द वल्र्ड ऑफ मोबिलिटी है। यह टेक्नोलोजी, कैपेबिलिटी और सस्टेनेबिलिटी फोर टुमारो का संदेश देता है।

@Made in India-Kwid अब जाएगी दक्षिणी अफ्रिका, भूटान और बांग्लादेश

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab