Categories:HOME > Car > Compact Car

Hyundai India वर्ष 2020 तक लॉन्च करेगी 8 कार

Hyundai India वर्ष 2020 तक लॉन्च करेगी 8 कार

हुंडई ने वर्ष 2017 के सैकंड हाफ में बढिय़ा शुरुआत की थी और वर्ष 2018 के पहले हाफ में भी इसकी अच्छी ग्रॉथ जारी है। कंपनी ने अगस्त 2017 में न्यू जेन वर्ना लॉन्च की थी। उसने रिसेंटली आई20 और क्रेटा का फेसलिफ्ट उतारा। ये दोनों भी कंपनी के लिए सक्सेफुल प्रॉडक्ट रहे। इसके बावजूद कंपनी रुकी नहीं है और वह भारत में और कारें लाने पर काम कर रही है। हुंडई ने वर्ष 2020 तक भारत में 8 नई कारें उतारने की योजना बनाई है।

हुंडई इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ वाईके कू ने कहा कि कंपनी 8 नई कारें लाएगी। इनमें से दो नए सेगमेंट में, पांच फुल मॉडल चेंजेज और एक इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी। हम ऑलरेडी जानते हैं कि इस साल कंपनी भारत में सेंट्रो बेज को रिवाइव और लॉन्च करने के लिए तैयार है। सैकंड ऑल न्यू प्रॉडक्ट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी हो सकता है।

कंपनी ने इसे 2016 ऑटो एक्सपो में कॉन्सेप्ट के रूप में शोकेस किया था। जहां तक फुल मॉडल चेंजेज कंसर्न करते हैं, लिस्ट में आई20, ग्रैंंड आई10, एक्सेंट, क्रेटा और प्रोबेबली इवन टकसन या सेंटा एफई जैसी सिट कार्स टॉप पर हैं। भारत में आने वाला इलेक्ट्रिक एसयूवी मोस्ट लाइकली कोना हो सकता है और हमें देखना है कि हुंडई इसे कब लॉन्च करती है।  

@क्या है स्कूटर की कहानी, जानें हमारी जु़बानी

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab