Categories:HOME > Car > Compact Car

Hyundai Verna को मिले New Base Diesel Variants

Hyundai Verna को मिले New Base Diesel Variants

हुंडई ने इंडियन मार्केट के लिए वर्ना की ऑफरिंग्स में 1.4 लीटर फोर सिलेंडर डीजल इंजन को एड किया है। इस इंजन को ओनली ई एंड ईएक्स ट्रिम्स लेवल्स में ऑफर किया गया है। रसपेक्टिवली दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 9.29 लाख और 9.99 लाख रुपए है। ई और ईएक्स 1.4 लीटर डीजल में फीचर्स उसके पेट्रोल काउंटरपाट्र्स जैसे हैं। ई पेट्रोल या डीजल और ईएक्स पेट्रोल या डीजल में 2 लाख और 50 हजार रुपए का डिफरेंस है।

यह सेम इंजन है जो डीजल एलीट आई20 या आई20 एक्टिव को पॉवर देता है। यह सिक्स स्पीड मैनुअल के साथ 89 बीएचपी और 220 एनएम जनरेट करता है। यह इंजन प्रीवियस जनरेशन वर्ना और लास्ट ईयर करेंट कार के लॉन्च पर ऑफर किया जा रहा था। हुंडई ने कहा था कि अगर सफिशिएंट डिमांड हुई तो यह इंजन कमबैक करेगा।

अगले साल भारत आने वाले क्यूएक्सआई/कारलिनो कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर के लिए डीजल इंजन ही एक्सपेक्ट किया जा रहा है। ई वेरिएंट को मारुति डिजायर, होंडा अमेज, फोर्ड एस्पायर और फॉक्सवैगन एमियो के टॉप ऑफ द लाइन मॉडल्स की चुनौती का सामना करना पड़ेगा। इस वर्जन में कॉम्पैक्ट सिडांस जैसे फीचर लोडेड नहीं हैं, लेकिन बिगर बूट और स्लाइटली मोर पावरफुल डीजल इंजन के साथ यह बिगर कार है।

@युवाओं के लिए खास है अवेंजर सीरीज़ की ये मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab