Categories:HOME > Car > Compact Car

Mahindra की XUV300 का अनावरण, ये है कीमत और फीचर्स

Mahindra की XUV300 का अनावरण, ये है कीमत और फीचर्स

महिंद्रा समूह की कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लि. (एमएंडएम) ने बुधवार को अपनी बहु-प्रतीक्षित नई गाड़ी के ब्रांड नाम का अनावरण किया। इस गाड़ी का कोड-नाम एस201 था और अब इसे एक्सयूवी300 नाम दिया गया है, जिसे कंपनी ने अगले साल फरवरी में लांच करने का ऐलान किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक्सयूवी300 सैंगयोंग टिवोली के प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

यह वैश्विक रूप से एक सफल उत्पाद है, जिसने साल 2015 में अपने लांच के समय से अब तक 50 से अधिक देशों में 2,60,000 से अधिक वाहन बेचे हैं। टिवोली को ऑटोमोटिव सेफ्टी टेस्ट 2015 केएनसीएपी (कोरियन न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम) से ग्रेड 1 (उच्चतम) सेफ्टी अवार्ड सहित विभिन्न सुरक्षा एवं एर्गोनॉमिक अवार्ड प्राप्त हुए हैं।

एमएंडएम लि. के प्रबंध निदेशक डॉ. पवन गोयनका ने कहा, एक्सयूवी300 मरात्जो और अल्टुरास जी4 के बाद महिन्द्रा वाहनों की अगली पीढ़ी में हमारी नवीनतम पेशकश है। हमारी नई गाडिय़ां इंजीनियरिंग उत्कृष्टता की मिसाल हैं। ये हाइ रिफाइनमेंट की पेशकश करती हैं और इन्हें वैश्विक प्लेटफाम्र्स पर निर्मित किया गया है। एमएंडएम लि. के अध्यक्ष राजन वढ़ेरा ने कहा, एक्सयूवी300 की पेशकश कई सेगमेंट में पहली खूबियों के साथ की गई है।

एक्सयूवी300 की आकर्षक, चीता-इंस्पायर्ड डिजाइन, फन-टु-ड्राइव परफॉर्मेंस, श्रेणी में सर्वप्रथम हाइ-टेक खूबियां, श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सेफ्टी और क्लास डिफाइनिंग इंटीरियर्स इसे एक रोमांचक और समग्र पैकेज बनाते हैं। हम पेट्रोल और डीजल दोनों ही विकल्पों में एक्सयूवी300 की पेशकश करेंगे।

@क्या है स्कूटर की कहानी, जानें हमारी जु़बानी

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab