Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

तीन नई कलर स्कीम में आई Suzuki GSX-S750

तीन नई कलर स्कीम में आई Suzuki GSX-S750

सुजुकी ने इंटरनेशनल मार्केट्स में वर्ष 2019 के लिए जीएसएक्स-एस750 को तीन नई कलर स्कीम्स में अपडेट किया है। 2019 जीएसएक्स-एस750 ग्रीन और व्हाइट हाईलाइट्स के साथ ब्ल्यू कलर में ऑफर की गई है और टैंक पर ब्लैक क्लैडिंग वाली व्हाइट एंड ब्ल्यू कलर में ऑफर की गई है। यह फुल मैटे ब्लैक पेंट स्कीम में भी अवलेबल है, जो ब्ल्यू हाईलाइट्स स्पोर्ट करती है।

इस पेंट स्कीम पर एक्जास्ट केनिस्टर मैटे ब्लैक कलर से फिनिश्ड है, जो लुक को कंप्लीट करता है। ये कलर्स अर्लियर बाइक में ब्लैक/रेड और ब्लैक/ब्ल्यू कलर्स को रिप्लेस करते हैं। इन नए पेंट्स के अलावा 2019 जीएसएक्स-एस750 अनचेंज्ड है। इसमें एक अग्रेसिव स्टांस और स्टाइलिंग है, जो अपने एल्डर सिबलिंग जीएसएक्स-एस1000 से बोरो की गई है।

बाइक एक 749सीसी, इनलाइन फोर सिलेंडर मोटर से पॉवर्ड है, जो 113 बीएचपी और 81 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करती है। जीएसएक्स-एस750 इलेक्ट्रॉनिक एड्स के टम्र्स में डिसेंटली इक्विप्ड है और इसमें थ्री लेवल ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और स्टैंडर्ड के रूप में एबीएस है।

सुजुकी 2019 जीएसएक्स-एस750 को भारत में जल्द ही लॉन्च करेगी, लेकिन अभी इसकी एक्जेक्ट टाइमलाइन अननॉन है। हाउएवर इसके प्राइस में कोई चेंज होने की संभावना नहीं है और यह 7.45 लाख रुपए (एक्स शोरूम) में रिटेल होना कंटीन्यू रहेगी। बाइक की टक्कर भारत में ट्रिम्फ स्ट्रीट ट्रिपल और कावासाकी जेड900 से है।

@अगर कार का विंडशेड वाशर हो जाए जाम....... ये करें उपाय

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab