Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

BMW एस1000 RR भारत में नए वेरिएंट में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

BMW एस1000 RR भारत में नए वेरिएंट में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

नई दिल्ली। जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्लू ने एस1000 आरआर के नए वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिए हैं। भारत में ये बाइक प्रो और प्रो एम स्पोर्ट वेरिएंट में लॉन्च हुई है। बाइक के स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 18.50 लाख रुपए है, जबकि प्रो और प्रो एम स्पोर्ट मॉडल की कीमत 20.95 लाख और 22,95 लाख रुपए है। ये बाइक की कीमतें एक्स शोरूम नई दिल्ली के मुताबिक है। बीएमडब्लू ने अपनी इस सुपर स्पोर्ट बाइक में 999 सीसी का इंजन दिया है, लेकिन इस बार कंपनी ने पुराने इंजन के मुकाबले कुछ बदलाव किए हैं।

साल 2018 के मॉडल के मुकाबले इस बार का इंजन 8 हॉर्सपावर की ज्यादा ताकत प्रदान करता है। ये इंजन 13,500 आरपीएम पर 207 हॉर्सपावर की ताकत और 11,000 आरपीएम पर 113 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इंजन बीएमडब्लू शिफ्टकैम टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है जो बाइक को बेहतर परफॉर्मेंस प्रदान करती है।

बाइक में 6 स्पीड यूनिट वाला अपडाउन क्विकशिफ्ट गियर मिलता है। बीएमडब्लू ने बाइक में इलेक्ट्रॉनिक फीचर बढ़ा दिए हैं। इसमें आपको एबीएस और डीटीसी दोनों फीचर मिलते हैं। बाइक में चार राइडिंग मोड- रेन, रोड, डायनेमिक और रेस मिलते हैं। हालांकि स्पोर्ट और एम पैक में प्रो मोड भी मिलता है। बीएमडब्लू 2019 मॉडल में ब्रेमबूस ब्रेक के स्थान पर हेय ब्रेक का इस्तेमाल करती है। इसके साथ ही बाइक की चेसिस को भी रिडिजाइन किया गया है।

@John Abraham ने खरीदी यह कौनसी कार ....जानें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab