Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

KTM 125 Duke ABS भारत में लॉन्च, कीमत 1.18 लाख रुपए

KTM 125 Duke ABS भारत में लॉन्च, कीमत 1.18 लाख रुपए

केटीएम ने भारत में 125 ड्यूक एबीएस लॉन्च कर दी है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.18 लाख रुपए है। केटीएम पहले इसे दिसंबर के शुरू में लॉन्च करने की योजना बना रही थी, लेकिन उसने स्मालेस्ट ड्यूक को पहले ही लॉन्च कर दिया। जैसा कि हमने एक्सपेक्ट किया था 125 ड्यूक, ड्यूक 200 की जैसे बॉडीवर्क शेयर करेगी। अनलाइक द इंटरनेशनल वर्जन जो न्यू 390 एंड 250 ड्यूक से स्टाइल्ड है।

केटीएम ने कहा कि ड्यूक में एबीएस होगा, लेकिन इस बारे में नहीं बताया कि यह डुअल चैनल सिस्टम ऑफ ए सिंगल चैनल फ्रॉम द आरएस 200 होगा। बेबी ड्यूक में एक पोटेंट 125 सीसी सिंगल सिलेंडर मोटर है, जो 14.5 एचपी जनरेट करती है। इसमें लाइटवेट टे्रेलिस फ्रेम पेयर्ड विद एन एल्युमिनियम स्विंगार्म है। केटीएम देश में मोस्ट प्रीमियम व मोस्ट पॉवरफुल 125 सीसी मोटरसाइकिल रहेगा।

केटीएम ने कहा कि यह मोटरसाइकिल के दीवानों के लिए वल्र्ड ऑफ रेसिंग में अपनी जर्नी स्टार्ट करने के लिए परफेक्ट बाइक है। प्रोबाइकिंग प्रेसिडेंट अमित नंदी ने अपनी स्मालेस्ट ड्यूक के लिए कहा कि केटीएम हमेशा से एजी डिजाइन थीम विद एक्जीलरेटिंग परफोरमेंस हाई परफोरमेंस रही है। 125 ड्यूक केटीएम ब्रैंड में न्यू स्टेपिंग स्टोन है। इसके प्राइस की बात करें तो यह प्लीजेंट सरप्राइज है क्योंकि माना जा रहा था कि इसकी कीमत 1.30 लाख रुपए होगी।

1.18 लाख प्राइस टैग पोजिशन इसे यामाहा आर15 ट्रैक फोकस्ड बाइक के राइट अंडर रखथी है। यह पूरे देश में 450 एक्सक्लूजिव केटीएम शोरूम्स पर परचेज के लिए अवलेबल रहेगी। केटीएम 125 ड्यूक का टेक्निकली कोई राइवल नहीं है और यह मोर प्रीमियम है, लेकिन शायद इसके लैस पॉवरफुल कंपीटिटर अपाचे 200 4वी और हीरो एक्सट्रीम 200 है। उम्मीद है कि ड्यूक के पास मच बैटर डायनेमिक्स है।  

@महिलाओं को पसंद है ये टाॅप 6 स्टाइलिश स्कूटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab