Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

Mahindra इसी साल लॉन्च करेगी Jawa Bike, देगी इसे टक्कर

Mahindra इसी साल लॉन्च करेगी Jawa Bike, देगी इसे टक्कर

महिंद्रा इस सा एक नई जावा मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। महिंद्रा ग्रुप के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर इस न्यूज को कंफर्म किया। एक ट्विटर यूजर द्वारा इस बाइक के ऑफिशियल डेब्यू को लेकर पूछे गए सवाल पर महिंद्रा ने इस डवलपमेंट के बारे में कंफर्म किया। महिंद्रा पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया साइट्स पर इस लीजेंडरी ब्रांड के बारे में लगातार हिंट दे रहे थे, लेकिन वे अपकमिंग प्रॉडक्ट्स को लेकर बड़ी इंफोर्मेशन नहीं दे रहे थे।

दो साल पहले महिंद्रा ने चेकोस्लोवाकिया बेस्ड कंपनी से क्लासिक लीजेंड्स इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के थ्रू भारत और ईस्ट एशियन मार्केट्स में जावा बाइक्स को डवलप और लॉन्च करने के लिए एक डील की थी। ऐसा लग रहा है कि उनका पहला प्रॉडक्ट इस साल के अंत तक इंडियन मार्केट को हिट करने के लिए तैयार हैं।

व्हाइल फस्र्ट जावा प्रॉडक्ट के बारे में ज्यादा इंफोर्मेशन नहीं है, रूमर्स सजेस्ट कर रही है कि इसमें मोजो की 300सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड मोटर होगी। यह इंजन अपने रिफाइनमेंट और परफोरमेंस के लिए जाना जाता है। हाउएवर इंडियन मार्केट ने इसका एंजॉय नहीं किया और मोजो नेसेसरी वॉल्यूम जनरेट करने में फेल हो गई।

माना जा रहा है कि महिंद्रा इस इंजन को अपकमिंग जावा बाइज में यूज करेगी, जिससे यह ओवरऑल डवलपमेंट कॉस्ट को रिड्यूस करेगा। कंपनी का प्लान है कि वह इस बाइक से रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगी। अनफोच्र्यूनेटली इनिशियल स्टेज पर यह गुड नंबर्स में रिंग नहीं करेगी क्योंकि कंपनी ने अभी तक पैन-इंडिया शोरूम प्रजेंस एस्टेब्लिश नहीं की है।

@Maruti की इस कार का माइलेज है 48 किमी प्रति लीटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab