Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

भारत में दिखी Benelli TRK 502, इनसे होगा मुकाबला

भारत में दिखी Benelli TRK 502, इनसे होगा मुकाबला

बेनेली टीआरके 502 एडवेंचर मोटरसाइकिल पहली बार टेस्टिंग के दौरान भारत में दिखी। इस मोटरसाइकिल को 2016 ऑटो एक्सपो में अनवील किया गया था और इसकी लॉन्चिंग 2019 के शुरू में होगी। पूर्व में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कई रिपोट्र्स आई थीं और माना जा रहा था कि इसे 2018 के शुरू में उतार दिया जाएगा। हालांकि अपने पूर्व साझेदार डीएसके मोटोव्हील्स से अलग होने से इसमें बाधा आ गई और इसी कारण टीआरके 502 की लॉन्चिंग अब तक नहीं हो पाई।

अब कंपनी ने महावीर ग्रुप से साझेदारी की है और भारत में जल्द ही फिर से ऑपरेशन शुरू करने को तैयार है। बेनेली टीआरके 502 एक ऑफ रोड वर्जन विद स्पोक व्हील्स एंड डुअल पर्पज टायर्स है। कंपनी का एक रोड बायस्ड मॉडल भी है, लेकिन यह लेटर स्टेज में आएगा। एडवेंजर वर्जन एक 19 इंच स्पोक व्हील ऑन द फ्रंट और 17 इंच व्हील एट द रियर राइड करता है।

इसमें 50 एमएम अपसाइड डाउन फ्रंट फोक्र्स और एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक है। ब्रेकिंग को एक पेयर ऑफ 320 एमएम फ्रंट डिस्क्स और एक 260 एमएम रियर डिस्क अलोंग विद डुअल चैनल एबीएस हैंडल करते हैं। इस बाइक में एक 500सीसी, लिक्विड कूल्ड, पैरेलल ट्विन इंजन है, जो 47बीएचपी ऑफ टॉर्क और 45एनएम ऑफ टॉर्क चर्न आउट करता है।

यह मोटर सिक्स स्पीड गियरबॉक्स के साथ यूनिसन में काम करती है। इसमें लोंगर रेंज के लिए एक 20 लीटर फ्यूल टैंक होता है, जबकि क्रैश गार्ड, पैनियर फ्रेम और लगेज कैरियर इसे टूरिंग क्रेडेंशियल्स देते हैं। माना जा रहा है कि इस मोटरसाइकिल की कीमत 5 से 6 लाख रुपए के बीच रहेगी। भारत में इसका मुकाबला कावासाकी वर्सिज 650 और सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 एक्सटी से होगा।

@Maruti की इस कार का माइलेज है 48 किमी प्रति लीटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab