Categories:HOME > Car > Economy Car

हुंडई की यह कार इसी महीने होगी लॉन्च!

हुंडई की यह कार इसी महीने होगी लॉन्च!

हुंडई मोटर इंडिया ने इस साल ऑटो एक्सपो में जब हुंडई ने नई आई 20 को लॉन्च किया था तब इस बारे में भी बताया था कि जल्द ही इसे सीटीवी में भी उतारा जाएगा। इसलिए हुंडई इस महीने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार आई 20 का सीटीवी वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है। सीटीवी वर्जन की संभावित कीमत 7 लाख रुपए से शुरू हो सकती है।

बता दें कि यह तय है कि कंपनी इसमें जो सीटीवी का विकल्प देगी वह 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ ही आएगा। हुंडई ने आखिरी बार आई 20 ऑटोमैटिक को 2016 में लॉन्च किया था जोकि 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ था। सीटीवी विकल्प 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में दिया जाएगा जो 82 बीएचपी की पावर और 115 एनएम का टॉर्क देती है। इस गाड़ी में इंटीरियर की बात करें तो केबिन पूरी तरह नया नहीं दिया गया है बल्कि इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं। कंपनी ने नया इन्फोटेनमेंट क्लस्टर दिया है जो बडे टचस्क्रीन पैनल से लैस है।

यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम नेविगेशन, एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो से लैस है। रियर की बात करें तो आई 20 में नए टेलैंप क्लस्टर के साथ फ्रैश लुक दिया गया है। इसके अलावा नए रियर बंपर के साथ बड़ा मैटे ब्लैक इंसर्ट और रिफ्लेक्टर्स दिए गए हैं।

@कौनसे ब्रांड का पेट्रोल आपके लिए है बेस्ट, जानें यहां ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab