Categories:HOME > Car > Economy Car

Renault India ने छुआ बिक्री का यह खास आंकड़ा

Renault India ने छुआ बिक्री का यह खास आंकड़ा

रेनाल्ट ने भारत में 5 लाख यूनिट की बिक्री का माइलस्टोन हासिल कर लिया है। फ्रेंच कारमेकर ने दावा किया है कि वह भारत में इस आंकड़े तक पहुंचने वाला सबसे फास्ट कारमेकर है। कारमेकर के लिए क्विड सक्सेस स्टोरी रही है। 2.75 लाख क्विड बेची जा चुकी है, जो टोटल सेल्स का मोर देन 50 पर्सेंट है। रेनाल्ट के भारत में दो डिजाइन सेंटर्स, एक मैनुफैक्चरिंग फेसिलिटी और एक टेक्नोलोजी सेंटर है।

इसके अलावा रेनाल्ट ने इंडिया स्टे्रटजी के तहत न्यू प्रोडक्ट्स एंड सर्विसेज ऑफ ग्लोबल सेंटर का प्रोमिस किया है। पिछले कुछ सालों से फ्रेंच कारमेकर कंट्री में स्ट्रॉन्ग फाउंडेशन एस्टेब्लिश करने पर फोकस कर रहा है। कंपनी ऑलरेडी अपनी नेटवर्क प्रजेंस को मोर दैन 350 फैसिलिटीज अक्रॉस इंडिया एक्सपैंड कर चुकी है।

करेंट फोकस एरिया सेंगमेंट्स के पोर्टफोलियो को वाइड और ओनरशिप एक्सपीरियंस को एनहेंस करने और कस्टमर्स के लिए सेल्स सर्विसेज बैटर करने पर है। रेनाल्ट इंडिया ने कहा कि उन्होंने अपने फ्यूचर रेंज ऑफ प्रॉडक्ट्स के हैवी एम्फेसिस ऑन लोकलाइजेशन के मद्देनजर भारत के लिए एक स्ट्रॉन्ग प्रोडक्ट ओफेनसिव प्लान फॉर्मूलेट किया है।

इंडियन मार्केट में लोंग टर्म कमिटमेंट के साथ रेनाल्ट इंडिया ने प्रॉडक्ट्स एंड सर्विसेंज में सेवेरल न्यू इनोवेशंस के लिए प्लान बनाया है, जिससे कस्टमर्स की इवोल्विंग नीड्स व प्रेफरेंस पूरी हो पाए। रेनाल्ट इंडिया ऑपरेशंस के सीईओ व मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित साहनी ने कहा कि रेनाल्ट के मीडियम टर्म प्लान की सक्सेस के लिए भारत एक स्ट्रेटेजिक मार्केट है।

@भारत आई 2 दरवाजों वाली यह कार, मिलेगी केवल 99 कारें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab