Categories:HOME > Bike > Electric Bike

General Motors अगले साल उतार सकती है दो Electric Bikes

General Motors अगले साल उतार सकती है दो Electric Bikes

जनरल मोटर्स की अगले साल मार्केट में दो इलेक्ट्रिक बाइक्स उतारने की योजना है। इनमें से एक फोल्डिंग और दूसरी कॉम्पैक्ट होगी। ऑटोमेकर गेस पॉवर्ड विकल्स के प्रोड्यूसिंग व सेलिंग ट्रेडिशनल बिजनेस मॉडल से हटकर डिफरेंट बिजेन मॉडल में एंटर कर ब्रॉटर पुश दे रहा है। हालांकि कंपनी ने अभी अपनी इन इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में ज्यादा इनफोर्मेशन शेयर नहीं की है।

जनरल मोटर्स अर्बन मोबिलिटी सोल्यूशंस के डायरेक्टर हन्ना पेरिश ने कहा कि अभी इस पॉइंट पर यह श्योर नहीं है कि टेबल पर क्या ऑन या ऑफ है। इसका मतलब है कि यह अभी भी श्योर नहीं है कि अगर जनरल मोटर्स इन दो नई बाइक्स के रिजल्ट के रूप में बाइक शेयरिंग सर्विस का प्लान है या नहीं। जीएम के ऑनस्टार से इंस्पायर्ड ये इलेक्ट्रिक बाइसिकल्स स्मार्ट व कनेक्टेड होंगी।

यह कंपनी के सबस्क्रिप्शन बेस्ड कम्यूनिकेशंस, इन-विकल सिक्योरिटी और इमर्जेंसी फीचर हैं, जो कारों में मिलते हैं। लेकिन हम इसे इलेबोरेड करने के लिए पेरिश करने की उम्मीद नहीं कर सकते और यह जानने के लिए हमें अगले साल का इंतजार करना पड़ेगा। ये बाइक्स रिचार्जेबल फ्रंट एंड रियर लाइट जैसे सेफ्टी फीचर्स से भी इक्विप्ड होंगी।

इसके अलावा इन बाइक्स पर इलेक्ट्रिक प्रोपल्शन उन इंजीनियर्स ने डिजाइन किया है, जिन्होंने प्रोप्राइटरी ड्राइव सिस्टम क्रीएट किया था। फिलहाल कंपनी इन इलेक्ट्रिक बाइक्स की नेमिंग पर फोकस कर रही है। इसके लिए जीएम मोटर्स ने पब्लिक का रुख किया है। उन्होंने अपने इ बाइक अनाउंसमेंट के पार्ट के रूप में शुक्रवार को एक ब्रैंड नेमिंग कैंपेन लॉन्च किया।

जो भी लोग इन बाइक्स को नाम देना चाहते हैं वे डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ईबाइकब्रैंडचैलेंज डॉट कॉम पर विजिट कर सकते हैं। विजेता को 10 हजार डॉलर और 9 उपविजेता को 1000-1000 डॉलर मिलेंगे। पार्टिसिपेंट्स की एंटी 26 नवंबर तक एक्सेप्ट होगी और 31 दिसंबर तक विनर्स बता दिए जाएंगे।

@देश में पाॅपुलर हैं 150cc की ये मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab