Categories:HOME > Bike > Electric Bike

2019 Harley Davidson Livewire Electric Bike अनवील्ड

2019 Harley Davidson Livewire Electric Bike अनवील्ड

हार्ले डेविडसन के हेरिटेज के 100 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अगर उन्हें फ्यूचर में सेल्स मोमेंटम को कंटीन्यू रखना है तो लेटेस्ट टेक्नोलोजी और ट्रेंड्स को एडेप्ट करना होगा। ऐसा नहीं करने पर कंपनी पीछे छूट जाएगी। अब कंपनी अगले साल अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक इंट्रोड्यूस करने जा रही है। इलेक्ट्रिक बाइक लाइववायर को हार्ले डेविडसन की 115वीं एनिवर्सिरी पर अनवील किया गया और इसने 2014 के लाइववायर कॉन्सेप्ट से इंसपिरेशंस लिए हैं।

हार्ले डेविडसन के डायरेक्टर ऑफ प्रोग्राम मैनेजमेंट पॉल जेम्स ने कहा कि इंजीनियर्स इस प्रोजेक्ट पर सालों से काम कर रहे हैं और अब उन्होंने पब्लिक को अपना फाइनल प्रोडक्ट शोकेस कर दिया है। कंपनी लाइववायर के साथ कनेक्टिविटी पर फोकस कर रही है क्योंकि अब हमारी लाइफ स्मार्टफोंस के अराउंड रिवोल्व करती है और हम राइडिंग या ड्राइविंग के टाइम भी इनसे दूर नहीं रह पाते।

फोन लाइववायर विद ब्ल्यूटूथ से पेयर्ड हो सकता है और इससे राइडर को कॉल्स अटैंड करने में मदद मिलेगी। नेविगेशनन सिस्टम भी इसका पार्ट है और चार्जिंग कंप्लीट होने पर फोन की एप्लिकेशन राइडर को अलर्ट कर देगी। कंपनी ने अभी तक स्पेसिफिकेशन या बैटरी पैक के बारे में डिटेल नहीं दी है, लेकिन इलेक्ट्रिक बाइक के ब्रेम्बो ब्रेक्स के साथ आने से हम गुड परफोरमेंस एक्सपेक्ट कर सकते हैं।

इंजीनियर्स ने बैटरी पैक से हीट रिड्यूस करने पर भी फोकस किया है और इस पर एअर कूलिंग फैंस पोजिशन किए हैं जिससे यह एफिशिएंटली वर्क कर सके। कंपनी अगले चार साल में 21 नए मॉडल लाने की तैयारी कर रही है। ये नई बाइक्स एडवेंचर, स्पोट्र्स, नेक्ड, अर्बन मोबिलिटी ई बाइक्स जैसे डिफरेंट सेगमेंट्स में कंपीट करेंगी।

@माइलेज के साथ सस्ती बाइक चाहिए, ये हैं 40 हजार से कम कीमत की मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab