Categories:HOME > Car > Luxury Car

2019 MINI Cooper JCW भारत में लॉन्च

2019 MINI Cooper JCW भारत में लॉन्च

मिनी ने भारत में 2019 कूपर जेसीडब्ल्यू लॉन्च कर दी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 43.60 लाख रुपए है। यह हॉटेस्ट मिनी का लेटेस्ट वर्जन है, जिसे आप आज खरीद सकते हैं। यह सिर्फ टॉप ऑफ द लाइन ट्रिम में अवलेबल है। इसे भारत सीबीयू (कंप्लीटली बिल्ट यूनिट) रूट से लाया जाएगा। इस पॉकेट रॉकेट को पहले की जैसे सेम 2.0 लीटर फोर सिलेंडर टर्बोचाज्र्ड पेट्रोल मोटर ही पावर देगी। यह 228 बीएचपी और 320 एनएम प्रोड्यूस करती है।

पावर एक ए8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से फ्रंट व्हील्स को भेजी जाती है। यह कार 6.1 सैकंड में ही 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकडऩे में कैपेबल है। अपियरेंस के टम्र्स में बात करें तो हॉट मिनी पहले की जैसे बोंकर्स ही दिखती है। इसमें स्पोर्टी बंपर्स, चंकी 17 इंच व्हील्स, कंट्रास्ट कलर्ड रूफ और मिरर्स विद स्पोर्टी एसेंट्स एंड जेसीडब्ल्यू बैज ऑन द ग्रिल हैं। यह टॉप ऑफ द लाइन मिनी होने से इसमें ऑल द बेल्स और व्हिसल्स हैं, जो ब्रिटिश कारमेकर ने अपनी फीचर लिस्ट में रखे हैं।

कैबिन में एक ऑल ब्लैक अफेयर विद जेसीडब्ल्यू इनसट्र्स है। साथ ही सेंटर कंसोल पर फेमस जेसीडब्ल्यू बटन है, जो कार के एक्जास्ट नोट को अल्टर भी कर सकता है। इसके अलावा इसमें होस्ट ऑफ कस्टमाइजेशन पैकेजेज हैं, जो कूपर जेसीडब्ल्यू को रेस्ट ऑफ द मिनी रेंज से अलग करते हैं। कंपीटिशन के टम्र्स में मिनी कूपर जेसीडब्ल्यू की टक्कर हॉट हैच कैटेगरी में फॉक्सवैगन जीटीआई से है। हालांकि फॉक्सवैगन जीटीआई की कीमत ब्रिटिश हॉट हैच की तुलना में लगभग आधी है। इस कार की डिलीवरी जून से शुरू हो जाएगी।

@इस कार के लिए देश में हुआ 52 साल का इंतजार, जानिए खासियत

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab