Categories:HOME > Car > Luxury Car

India bound 2019 Audi A4 अनवील्ड, ये है सबसे बड़ा बदलाव

India bound 2019 Audi A4 अनवील्ड, ये है सबसे बड़ा बदलाव

2019 ऑडी ए4 मॉडल ईयर अपडेट अनवील कर दिया गया है। यह जर्मन ऑटोमेकर की प्रीमियम सिडान के लिए एक मिड लाइफ अपडेट है और इसे सेलिंग के लिए इसी साल के तीसरे क्वार्टर में जर्मनी में उतारा जाएगा। इस इंडिया बाउंड कार में बिगेस्ट चेंज इसका फेस है, जिसमें अब एक अपेडेटेड ग्रिल और फोग लैम्प हाउसिंग पर क्रोम इंसट्र्स है। यह सैकंड एलीमेंट है जो कार को लुक्स डिपार्टमेंट में रियली मेजर अपडेट देता है। इस अपडेटेड ए4 में एस लाइन कंपीटिशन इक्विपमेंट पैकेज भी है, जो डेब्यू कर रहा है।

इसके तहत फ्रंट बंपर पर ब्लैक और सेलेनाइट सिल्वर में स्टोन चिप गार्ड स्ट्रिप है, जो ए4 अवंत पर आरएस रियर स्पोइलर है। अमोंग अदर थिंग्स में न्यू टर्बो ब्ल्यू पेंट फिनिश है। लोवर सेक्शन ऑफ द रियर डोर्स में फोर रिंग्स लोगो है, जो आइदर सिल्वर या ब्लैक में है। यह एक्सटीरियर पेंट कलर पर डिपेंड करता है। इक्विपमेंट पैकेज कस्टमर्स को स्पोर्टी टेक्नोलोजी फीचर्स ऑडी स्पोर्ट 19 इंच व्हील्स, रेड ब्रेक कैलीपर्स, स्पोर्ट सस्पेंशन और एलईडी हैडलाइट्स भी प्रोवाइड कराता है।

इंटीरियर में एस लाइन कंपीटिशन, एस लाइन ब्लैक इंटीरियर पैकेज, सप्लीमेंटिंग विद आरएस कार्बन इनलेज, थ्री स्पोक मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील और ब्लैक पार्शियल लैदर स्पोर्ट सीट्स से बिल्ड है। अल्टरनेटिवली कस्टमर्स एस स्पोर्ट सीट्स को मैग्मा रेड या अदर कलर्स में भी ऑप्ट कर सकते हैं।

माना जा रहा है कि सिडान गाइज में यह अपडेटेड ए4 अगले साल के पहले क्वार्टर में भारत आएगी और इसे बोथ पेट्रोल व डीजल इंजन ऑप्शंस में ऑफर किया जाएगा। कार औरंगाबाद स्थित ऑडी के फेसिलिटी सेंटर पर लोकली एसेम्बल्ड की जाएगी। ए4 का मुकाबला बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, जगुआर एक्सई और मर्सिडीज बेंज सी क्लास से होगा।  

@आलिया को ऑडी-Q-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab