Categories:HOME > Bike > Scooter

2018 Honda Aviator भारत में लॉन्च, कई फीचर्स अपडेट

2018 Honda Aviator भारत में लॉन्च, कई फीचर्स अपडेट

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने ने एविएटर का 2018 मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 55157 रुपए है। एविएटर को एलईडी हैडलैम्प और पोजिशन लैम्प, 4 इन 1 लॉक जैसे फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है। ये इग्निशन को र्टन करने के साथ सीट को ओपन करने में यूज किए जा सकते हैं। मफलर के लिए एक मैटल प्रोटेक्टर और फ्लोरबोर्ड के पास रिट्रेक्टेबल हुक है।

2018 एविएटर अब नई कलर स्कीम पर्ल स्पार्टन रेड अलोंग विद थ्री एक्जीस्टिंग कलर्स पर्ल इग्नीयस ब्लैक, पर्ल अमेजिंग व्हाइट और मैटे सीलीन सिल्वर मैटेलिक में ऑफर्ड है। 2018 एविएटर तीन वेरिएंट्स स्टैंडर्ड, अलॉय ड्रम और अलॉय डिस्क में अवलेबल है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में सेल्स एंड मार्केटिंग सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि होंडा भारत का लीडिंग स्कूटराइजेशन है और स्कूटर रेंज के अक्रॉस कंटीन्यूअसली एडवांस्ड अपग्रेड्स को एक्सटेंड कर रहा है।

अब हमने नए अट्रेक्टिव और कनविनिएंट फीचर्स एड किए हैं। 2018 एडिशन ऑफ स्टाइलिश एविएटर एनहेंस्ड कंफर्ट के साथ रोड को हिट करने को तैयार है। 2018 होंडा एविएटर में कोई मैकेनिकल चेंज नहीं है। यह एक्जिस्टिंग 109 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन को ही कंटीन्यू करता है। यह इंजन 7000 आरपीएम की दर से पीक पॉवर का 8 बीएचपी और 5500 आरपीएम की दर से पीक टॉर्क का 8.94 एनएम जनरेट करता है। इंजन सीवीटी यूनिट से पेयर्ड है और होंडा का दावा है कि एविएटर की टॉप स्पीड 82 किमी प्रति घंटा है।

@देश के 10 सेलेब्रिटी, यह है उनकी पसंदीदा बाइक

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab