Categories:HOME > Bike > Scooter

Destini 125 देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत व फीचर्स

Destini 125 देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत व फीचर्स

दुनिया के सबसे बड़े दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया डेस्टिनी 125 स्कूटर देश भर के बाजारों में लांच कर दिया है, जिसकी कीमत 54,650 रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी और कहा कि डेस्टिनी 125 अब कंपनी के देशभर के सभी डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि डेस्टिनी 125 को हाल ही में त्योहारी सीजन में दिल्ली-एनसीआर के बाजार में लांच किया गया था, जिसका लक्ष्य तेजी से बढ़ते 125 सीसी स्कूटर के खंड में कंपनी की उपस्थिति बढ़ाना है। कंपनी के बिक्री, ग्राहक सेवा और पार्ट कारोबार के प्रमुख संजय भान ने कहा कि इस स्कूटर को दिल्ली-एनसीआर के बाजार से प्रारंभिक प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक मिली है।

हमें भरोसा है कि डेस्टिनी 125 इस श्रेणी में हमारी मौजूदगी बढ़ाएगा। यह स्कूटर हीरो की प्रीमियम सेगमेंट में एंट्री है। यह पहली बाइक है, जिसमें एक आई3एस सिस्टम है, जो फ्यूल व एनवायर्नमेंट को बचाने के लिए इंजन को ऑटोमैटिकली स्टार्ट या स्टॉप कर देगा। इसे दो ट्रिम बेस एलएक्स और मोर प्रीमियम वीएक्स में ऑफर किया जाएगा। इस स्कूटर में 125 सीसी मोटर है जो 8.7 बीएचपी और 10.2 एनएम जनरेट करती है।

स्कूटर में मैनी अदर क्रीएचर कंफट्र्स भी हैं। आपको इसमें एक्सटरनल फ्यूल फिलर कैप और एक रिमोट की ओपनर मिलेगा, जबकि टॉप एंड वीएक्स वेरिएंट में एडिशनल गुडीज लाइक मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और बूट लाइट हैं। वीएक्स ट्रिम के एक्सटीरियर पर एडिशनल क्रोम ट्रीटमेंट और एक डुअल टोन सीट कवर हैं।

इसमें चेस्टनट ब्रॉन्ज, पैंथर ब्लैक और पर्ल सिल्वर व्हाइट और वीएक्स वेरिएंट्स में एक्सक्लूजिव नोबल रेड कलर स्कीम है। अदर फीचर्स में एक डिजिटल एनालोग स्पीडोमीटर इन द डैश विद ए साइड स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस ड्यू रिमाइंडर हैं।

@Made in India-Kwid अब जाएगी दक्षिणी अफ्रिका, भूटान और बांग्लादेश

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab