Categories:HOME > Bike > Scooter

Suzuki Burgman Street 125 Scooter भारत में लॉन्च, ये हैं फीचर्स

Suzuki Burgman Street 125 Scooter भारत में लॉन्च, ये हैं फीचर्स

न्यू सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर को भारत में ऑफिशियली लॉन्च कर दिया गया है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 68000 रुपए है। बर्जमैन स्ट्रीट 125 अब सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया का फ्लैगशिप स्कूटर बन गया है। इसने डिजाइनिंग में टिपिकल गियरलेस स्कूटर के सांचे को ब्रेक किया है। अपने बिगर बर्जमैन स्कूटर सिबलिंग्स से इंसपिरेशन ड्रा करने वाला सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट 125 एक मैक्सी स्कूटर है, जो भारत में लॉन्च होने वाला वन ऑफ द वेरी, वेरी फ्यू है।

एक टॉल विंडस्क्रीन के साथ बिग फ्रंट एप्रन वाला बर्जमैन 125 रोड पर श्योरली अपनी सॉलिड प्रजेंस दिखाएगा। डिसेंट लुकिंग स्कूटर के लिए इसमें फ्रंट एप्रन में इंडीकेटर्स इंटीग्रेटेड के साथ एंगुलर एलईडी हैडलैम्प और स्टेप सीट है। 2018 सुजुकी बर्जमैन में इंजन और अंडरपिनिंग्स सुजुकी एसेस 125 से बॉरो किए गए हैं। बर्जमैन स्ट्रीट स्कूटर में एक 125 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 6500आरपीएम पर 8.7बीएचपी और 5000आरपीएम पर पीक टॉर्क का 10.2एनएम जनरेट करता है।

ऑफ कोर्स प्ले में एक सीवीटी भी है। उम्मीद है कि स्कूटर की रियल वल्र्ड फ्यूल एफिशिएंसी करीब 35 से 40 किमी प्रति लीटर होगी। एसेस 125 के चेसिस और इंजन को यूज करने के साथ बर्जमैन स्ट्रीट में सुजुकी गिक्सर के कंपोनेंट्स भी यूज किए गए हैं, जैसे कि फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल। स्कूटर में स्टैंडर्ड के रूप में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम है, जो एसेस 125 भी ऑफर करता है।

सुजुकी डीलरशिप्स ने 5000 रुपए के टोकन अमाउंट में बर्जमैन स्ट्रीट स्कूटर की बुकिंग्स ऑलरेडी स्टार्ट कर दी है। युजुअली यह ट्राइ्ड और टेस्टेड डिजाइंस हैं, जो भारत में गियरलेस स्कूटर स्पेस में अच्छा करती हैं। बर्जमैन स्ट्रीट का मुकाबला होंडा ग्रेजिया, टीवीएस एनटॉर्क 125 और अप्रिला एसआर 125 से है।

@आपके फेवरेट स्टार के पास कौनसी है लग्ज़री कार, जानिए

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab