Categories:HOME > Bike > Sports Bike

हार्ले-डेविडसन ने लॉन्च की 4 नई मोटरसाइकिलें, ये हैं इनकी खासियत

हार्ले-डेविडसन ने लॉन्च की 4 नई मोटरसाइकिलें, ये हैं इनकी खासियत

नई दिल्ली। हार्ले-डेविडसन ने अपनी 115वीं वर्षगांठ के मौके पर भारत में गुरुवार को चार नई बाइक्स हैरिटेज क्लासिक, फैट बॉय, फैट बॉब और स्ट्रीट बॉब लॉन्च की हैं। कंपनी के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के तहत तैयार इन नई बाइकों को बेहद मजबूत और हल्के फ्रेम में तैयार किया गया है। इनकी कीमत 1199000 से लेकर 1899000 तक हैं। 2018 सॉफ्टेल मॉडल की यह मोटरसाइकिलें पहले की मोटरसाइकिलों की अपेक्षा काफी तेज और कम वजन के साथ आसान हैंडलिंग के कारण लोगों को लुभाएंगी।

बाइक लांच के मौके पर हार्ले डेविडसन के भारत-चीन के प्रबंध निदेशक पीटर मैकेंजी ने कहा कि हमारी नई मोटरसाइकिलें इनके शौकीनों तथा राइडिंग का जुनून रखने वाले लोगों के लिए उत्पादों को नए अंदाज में पेश करने की हार्ले-डेविडसन की मंशा को बताती हैं। उन्होंने कहा, 2018 सॉफ्टेल कस्टम मोटरसाइकिलें हार्ले-डेविडसन की विश्वसनीयता और स्टाइलिंग की खूबियों को आधुनिक नजरिए से पेश करने की नीति दर्शाती हैं।

इन मोटरसाइकिलों के पहले लुक को काफी पसंद किया गया और हमें पूरा यकीन है कि ये मोटरसाइकिलें भारत में मौज-मस्ती और राइडिंग के शौकीनों के अनुभवों को और बेहतर बनाएंगी। लॉन्च किए गए मोटरसाइकिलों में नया चेसिस, फ्रेम/स्विंगआर्म और हाई परफॉर्मेस वाला सस्पेंशन है जो राइडर को नया अनुभव देगा।

@बिना पेट्रोल और डीज़ल के चलेगी भविष्य की यह कार

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab