Categories:HOME > Bike > Sports Bike

Honda CB300R भारत में लॉन्च, कीमत...

Honda CB300R भारत में लॉन्च, कीमत...

होंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने भारत में मच एंटीसिपेटेड ऑल न्यू सीबी300आर लॉन्च कर दी है। जापानी मैनुफैक्चरर से फ्रेश मोटरसाइकिल लोंग ड्यू थी और फाइनली होंडा टू व्हीलर्स ने ग्रोइंग मार्केट डिमांड को देखते हुए अपनी नई स्पोट्र्स नेक्ड बाइक लॉन्च कर दी है। इसकी कीमत 2.41 लाख रुपए है। बाइक होंडा की सैकंड नीयो स्पोट्र्स कैफे ऑफरिंग है। नई सीबी300आर का डायरेक्ट राइवल केटीएम की 390 ड्यूक (2.44 लाख रुपए) और बीएमडब्ल्यू जी 310 आर (2.99 लाख रुपए) है।

यह बाइक सीकेडी रूट से लाई जा रही है और भारत में 22 विंग वल्र्ड आउटलेट्स से इसे सोल्ड किया जाएगा, जो कंपनी की अदर प्रीमियम बाइक्स को भी सेल करती है। बाइक में एलईडी हैडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और डुअल-चैनल एबीएस जो एक इनर्शियल मैजरमेंट यूनिट (आईएमयू) यूज करता है, फीचर्स से लैस है।

आईएमयू ब्रेक इंटरवेंशन में फ्रंट टू रियर में इंप्रूव करेगा। इसका मोस्ट स्ट्राइकिंग फीचर लो कर्ब वेट (147 किग्रा.) है। यह इसे इस सेगमेंट की सबसे हल्की बाइक में से एक बनाता है। एचएमएसआई के सीनियर वीपी यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि ऑल न्यू नियो स्पोट्र्स कैफे इंस्पायर्ड सीबी300आर क्लासिक रोडस्टर डिजाइन में एक ब्रेकथ्रू मॉडर्न टेन ऑन है।

स्ट्रेटेजिंग प्राइसिंग के साथ होंडा ने ग्रोइंग मिडिलवेट कैटेगरी में स्पोटलाइट रखा है और अक्रॉस इंडिया मोटर एंथुजिआस्ट्स ने रिस्पोंड किया है। स्पेसिफिकेशंस के टम्र्स में सीबी300आर में एक 286 सीसी, लिक्विड कूल्ड, फोर वाल्व, सिंगल सिलेंडर डीओएचसी मोटर है, जो एक 6 स्पीड गियरबॉक्स से पेयर्ड है। यहइंजन 30.4एचपी और 27.4एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करता है।

@देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली टाॅप 10 मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab