Categories:HOME > Bike > Sports Bike

TVS Motor ने 6 महीने में बेची 1 लाख नई Apache मोटरसाइकिल

TVS Motor ने 6 महीने में बेची 1 लाख नई Apache मोटरसाइकिल

दोपहिया और तिपहिया वाहन बनाने वाली दुनिया की प्रमुख कंपनियों में शुमार टीवीएस मोटर ने बताया कि उनकी 160 सीसी की नई मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे आरटीआर 160, 4वी की जरबदस्त बिक्री हुई है और कंपनी महज छह महीने में एक लाख से अधिक मोटरसाइकिल बेच चुकी है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि टीवीएस मोटर ने मार्च 2018 में टीवीएस अपाचे आरटीआर 160, 4वी की नई मोटरसाइकिल बाजार में उतारी थी और अब तक इसकी ब्रिकी का आंकड़ा एक लाख को पार कर गया है।

कंपनी ने कहा कि टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4 वी पिछले 36 सालों से मोटस्पोट्र्स में अपनी खास जगह बना चुकी है। यह छह बार इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैंपियनशिप (आईएनएमआरसी) जीतने वाली मोटरसाइकिल -(ग्रुप बी आरटीआर 165) है। इसमें 4-वॉल्व, ऑयल-कूल्ड इंजिन है, जिसका प्रदर्शन शानदार है। कंपनी के उपाध्यक्ष (मार्केटिंग) अरुण सिद्धार्थ ने कहा, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी ने अपने शानदार प्रदर्शन एवं बेहतरीन रेसिंग की वजह से मात्र छह महीनों में एक लाख युनिट्स की बिक्री का ऐतिहासिक आंकड़ा पार कर लिया है।

इस मोटरसाइकिल को देश भर में पसंद किया जा रहा है, इसलिए अपाचे के उपभोक्ताओं की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हम अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं, जिनकी वजह से हम आज इस कामयाबी को हासिल कर सके हैं। पूरी तरह डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4 वी में आईएनएमआरसी रेस मशीन- आरटीआर 165 के सभी फीचर्स शामिल किए गए हैं।

मोटरसाइकिल का टैंक चैकर्ड फ्लैग डेकल्स के कांपैक्ट रेस डिजाइन से युक्त है। टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4 वी सीरीज की मोटरसाइकिलें तीन शानदार रंग-रेसिंग रेड, नाइट ब्लैक और मेटेलिक ब्लू में उपलब्ध हैं। मोटरसाइकल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत -ईएफआई : 91,810 रुपये, कार्ब (फ्रंट डिस्क) : 82, 810 रुपये, कार्ब (रियर डिस्क) : 85,810 रुपये है।

@क्या है स्कूटर की कहानी, जानें हमारी जु़बानी

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab