Categories:HOME > Car > Sports Car

Mahindra ने भारत में लॉन्च की XUV300, कीमत...

Mahindra ने भारत में लॉन्च की XUV300, कीमत...

महिंद्रा ने भारत में एक्सयूवी300 कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च कर दी है। इसकी पूरे भारत में एक्स शोरूम कीमत 7.90 लाख रुपए है। एसयूवी ने चार वेरिएंट्स 7.90 से 11.99 लाख रुपए की प्राइस रेंज और 6 कलर ऑप्शंस में अवलेबल है। एक्सयूवी300 सेंगयोंग टिवोली पर बेस्ड है, लेकिन इसे सब 4 मीटर एसयूवी कैटेगरी ऑफ कार्स में रूल्स एंड रेगुलेशंस में फिट करने के लिए छोटा किया गया है।

टॉप ऑफ द लाइन डब्ल्यू8 (ओ) वेरिएंट डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल विद मेमोरी फंक्शन, स्टीयरिंग मोड्स एंड 7 एअरबैग्स जैसे फीचर्स इस सेगमेंट में पहली बार लाए गए हैं। सेफ्टी के टम्र्स में ऑल वेरिएंट्स में दो एअरबैग्स, एबीएस विद ईबीडी, ऑल फोर डिस्क ब्रेक्स और आईएसएफओआईएक्स चाइल्ड सीट माउंटिंग पेंट्स हैं।

पेट्रोल इंजन एक 1.2 लीटर टर्बो यूनिट है जो 110 बीएचपी और 200 एनएम तथा डीजल इंजन एक 1.5 लीटर है जो 115 बीएचपी और सेगमेंट टॉपिं 300 एनएम जनरेट करता है। दोनों इंजन में सिक्स स्पीड मैनुअल ही है। एएमटी एडिशनल ऑप्शन के रूप में होगा, जो एसयूवी के लिए फस्र्ट प्लान्ड अपडेट के साथ ही अराइव के लिए एक्सपेक्ट किया जा रहा है।

एक्सयूवी300 को होंडा डब्ल्यूआर-वी, मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन और फोर्ड ईकोस्पोर्ट से टक्कर मिलेगी। महिंद्रा भी टीयूवी300 को सेम कैटेरी में सेल करती है और प्राइस ब्रैकेट एक्यूवी300 जैसा ही है। इस प्राइस ब्रैकेट में होंडा सिटी, मारुति सियाज, हुंडई वर्ना और निसान सन्नी जैसी सिडान कार्स भी अवलेबल हैं।

@कार खरीदने का यह समय है सबसे परफेक्ट, जानिए वजह ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab