Categories:HOME > Car > Sports Car

Mahindra TUV300 Plus 9-seater SUV भारत में लॉन्च

Mahindra TUV300 Plus 9-seater SUV भारत में लॉन्च

लीक्ड इमेजेज और कस्टमर्स तक सलेक्टिव डिलीवरीज के महीनों बाद आखिरकार महिंद्रा टीयूवी300 प्लस एसयूवी को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। 9 सीटर एसयूवी का एक्स शोरूम प्राइस 9.47 लाख रुपए है। टीयूवी300 प्लस इसलिए चर्चाओं में रहा क्योंकि महिंद्रा ने इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले सलेक्टेड कस्टमर्स को विकल डिलीवर कर फीडबैक लिया। टीयूवी300 प्लस एक्जिस्टिंग टीयूवी300 का लोंग व्हीलबेस वर्जन है और एलोंगेटेड रियर में फोर सीटर स्पेस होने से इसमें 9 पैसेंजर सीट कर सकते हैं।

यह तीन वेरिएंट्स पी4, पी6 और पी8 में अवलेबल है। इसमें 2.2 लीटर एमहॉक 120 का इंजन है, जो 120पीएस और 280एनएम प्रोड्यूस करता है। यह एक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से मेटेड है। टीयूवी300 प्लस डिजाइन स्मालर टीयूवी300 के आईडेंटिकल है क्योंकि यह सेम बॉक्सी शेप को रिटेन करती है। हैड और टेल लैम्प डिजाइन स्लाइटली ट्वीक्ड है। लेकिन इसमें टीयूवी300 की तुलना में ज्यादा विजुअली डिस्टिंगुइस नहीं है, एट लीस्ट फ्रॉम फ्रंट एंड रियर एंगल्स।

साइड्स देखेंगे तो इसमें लोंगर कैबिन है। यह पी4, पी6 और पी8 वेरिएंट्स में अवलेबल है। एसयूवी में जो पेंट ऑप्शंस ऑफर किए गए हैं, वे बोल्ड ब्लैक, मैजेस्टिक सिल्वर, डायनेमो रेड, ग्लेशियर व्हाइट और मोल्टेन ऑरेंज हैं। हाउएवर, इनसाइड वेरियस न्यू फीचर्स हैं। टीयूवी300 प्लस इंटीरियर को इटालियन डिजाइन हाउस पिनिनफेरिना ने डिजाइन किया है। अपने शॉर्टर व्हीलबेस सिबलिंग की तुलना में मोर प्रीमियम फील के लिए इसमें फॉक्स लेदर सीट्स हैं।

यह 17.8सीएम टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम विद जीपीएस नेविगेशन भी रिसीव करती है। टीयूवी300 प्लस में महिंद्रा की माइक्रो हाईब्रिड टेक्नोलोजी भी है। टीयूवी300 प्लस, महिंद्रा एसयूवी लाइनअप में न्यू स्कॉर्पियो व बोलेरो के बाद के गेप को फुल करेगी। इन फैक्ट टीयूवी300 प्लस का चेसिस महिंद्रा स्कॉर्पियो से डिराइव किया गया है। प्लस मॉडल को अर्बन, नॉन अर्बन और फ्लीट ऑपरेटर्स के लिए टार्गेट किया गया है।

@सेफ्टी में जीरो, फिर भी पाॅपुलर हैं ये कारें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab