Categories:HOME > Car > Sports Car

Mitsubishi ने भारत में नई Outlander की लॉन्च, इनसे होगा मुकाबला

Mitsubishi ने भारत में नई Outlander की लॉन्च, इनसे होगा मुकाबला

मित्सुबिशी ने भारत में थर्ड जनरेशन आउटलेंडर लॉन्च कर दी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 31.84 लाख रुपए है। यह विकल वर्ष 2015 से इंटरनेशनल मार्केट में सेल हो रहा है। यह कार पेट्रोल इंजन ऑप्शन में ही अवलेबल है और इसकी टक्कर टोयोटा फॉच्र्यूनर, फोर्ड एंडेवर, रिसेंटली लॉन्च्ड स्कोडा कोडिएक, वीडब्ल्यू टिगुएन और ईसुजु एमयू-एक्स से होगी। मैकेनिकली देखें तो नई मित्सुबिशी आउटलेंडर में एक 2.4 लीटर, फोर सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो पॉवर का 164बीएचपी और टॉर्क का 222एनएम जनरेट करता है।

इंजन 6 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक से मेटेड है, जो ऑल फोर व्हील्स को पॉवर देता है। यह कार सिंगल टॉप स्पेक वेरिएंट के लिए लिमिटेड है। इसमें लेदर अपहोलस्ट्री, हीटिंग एंड हाइट एडजस्टमेंट के साथ इलेक्ट्रिकली पॉवर्ड सीट, सीटबेल्ट प्री टेंशनर्स, आइसोफिक्स और सनरूफ हैं। एसयूवी में एक 6.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एक 710 वाट रॉकफोर्ड फॉसगेट साउंड सिस्टम है।

नई डायनेमिक शील्ड डिजाइन फिलोसोफी पर बेस्ड यह विकल अपने प्रीडेसेसर की तुलना में शार्पर और मोर एरोडायनेमिक अपीयर होता है। रिवाइज्ड हैडलाइट्स में एलईडी डीआरएलएस के साथ एक फुल एलईडी सेटअप फीचर करता है। सेफ्टी के टम्र्स में इसमें एबीएस और ईबीडी के साथ स्टैंडर्ड के रूप में 7 एअरबैग्स, एक्टिव स्टेबिलिटी कंट्रोल (एएससी) हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए) हैं।

नई मित्सुबिशी आउटलेंडर 4695 एमएम लोंग, 1810 एमएम वाइड और 1710 एमएम हाइट है। व्हीलबेस 2670 एमएम व्हीलबेस पर स्टैंड करता है और ग्राउंड क्लीयरेंस 190 एमएम है। यह सेवन सीट वर्जन है, जो भारत में अवलेबल है। कंपनी का कहना है कि आउटलेंडर सिर्फ 11.1 सैकंड में ही 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। मित्सुबिशी आउटलेंडर भारत में सीबीयू के रूप में आएगी।

@John Abraham ने खरीदी यह कौनसी कार ....जानें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab