Categories:HOME > Bike > Standard Bike

2018 Suzuki Gixxer SP और Gixxer SF SP भारत में लॉन्च

2018 Suzuki Gixxer SP और Gixxer SF SP भारत में लॉन्च

सुजुकी ने भारत में गिक्सर एसपी और गिक्सर एसएफ एसपी बाइक के 2018 एडिशन लॉन्च कर दिए हैं। गिक्सर एसपी का दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस 87250 और गिक्सर एसएफ एसपी का 1.06 लाख रुपए है। एसपी वेरिएंट्स रिटेल का प्राइस सेम है, जिन पर ये बाइक्स बेस्ड हैं। गिक्सर एसपी स्टैंडर्ड बाइक के एबीएस वर्जन पर बेस्ड है, जबकि गिक्सर एसएफ एसपी एबीएस एफआई वर्जन पर बिल्ट है।

बाइक में हैडलैम्प काउल पर नए ग्राफिक्स और फ्यूल टैंक के साथ एक यूनिक ब्लैक एंड गोल्डन पेंट स्कीम है। इसके अलावा बोथ बाइक्स मैकेनिकली सेम हैं। मोटरसाइकिल में एक 155 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एअर कूल्ड इंजन है जो 14.6बीएचपी और टॉर्क का 14एनएम जनरेट करता है। यह एक फाइव स्पीड गियर बॉक्स और फाइनल चेन ड्राइव से मेटेड है। सस्पेंशन, चेसिस और बॉडीवर्क सेम है।

इन मोटरसाइकिल्स की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और डिलिवरी नेक्स्ट फ्यू वीक्स में कमेंस हो जाएगी। गिक्सर का कंपीटिशन होंडा सीबी होर्नेट 160आर और यामाहा एफजेड-एस वी 2.0 से होगा और गिक्सर एसएफ को यामाहा फेजर एफआई वी 2.0 की चुनौती का सामना करना है। सुजुकी गिक्सर फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध 160 सीसी की मोटरसाइकिल्स में वन ऑफ द बेस्ट है।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट सजीव राजाशेखरन ने कहा कि गिक्सर भारत में 2014 में लॉन्चिंग के समय से ही क्वालिटी, स्टाइलिंग और परफोरमेंस का सिनोनिम बन गया है। हम कॉन्फिडेंट हैं कि नई 2018 स्पेशल एडिशन सीरीज एक्साइटिंग राइड का मजा देना कंटीन्यू रखेगी।

@कार खरीदने का यह समय है सबसे परफेक्ट, जानिए वजह ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab