Categories:HOME > Bike > Standard Bike

हीरो XPulse 200 की प्राइस और लॉन्च डिटेल हुई रीवील

हीरो XPulse 200 की प्राइस और लॉन्च डिटेल हुई रीवील

नई हीरो एक्सपल्स 200 भारत में इसी साल के सैकंड हाफ में लॉन्च होगी। इसकी लॉन्चिंग और प्राइस डिटेल के बारे में हाल ही खुलासा हुआ है। यह मोटरसाइकिल भारत में मोस्ट अफोर्डेबल एडवेंचर बाइक होगी। यह रॉयल एनफील्ड हिमालयन से काफी सस्ती रेट में मिलेगी। इसमें एक्सट्रीम 200आर बाइक वाला इंजन ही होगा।

इसमें 200 सीसी, एअर कूल्ड व सिंगल सिलेंडर इंजन की खासियत है। यह इंजन 17 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 18 बीएचपी का पॉवर जनरेट करेगा। गियरबॉक्स फाइव स्पीड यूनिट है। हीरो एक्सपल्स 200 की लॉन्चिंग के बारे में हीरो मोटोकॉर्प में ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हैड मालो ले मैसन ने कहा कि अगर आप भारत का प्रीमियम मार्केट देखेंगे तो 70 फीसदी 100000 रुपए से नीचे है। इसीलिए हम एक्सट्रीम 200आर और एक्सपल्स 200 को लाने पर ध्यान दे रहे हैं।

हम सबसे पहले इस सेगमेंट को देख रहे हैं क्योंकि वॉल्यूम स्टैंडपॉइंट के हिसाब से यह बिगेस्ट है। उल्लेखनीय है कि इस बाइक में डिस्क ब्रेक हैं जो दोनों तरफ से असिस्टेड होंगे। सेफ्टी व कनविनिएंस के लिए एक सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग (एबीएस) सिस्टम का ऑफर किया गया है। इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर होगा। साथ ही एलईडी हैडलाइट की सुविधा भी रहेगी।

@इस कार के लिए देश में हुआ 52 साल का इंतजार, जानिए खासियत

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab