Categories:HOME > Bike > Standard Bike

...तो इस समय लॉन्च की जा सकती है Hero XPulse 200

...तो इस समय लॉन्च की जा सकती है Hero XPulse 200

हाईली अवेटेड हीरो एक्सपल्स 200 ऑन-ऑफ रोड एडीवी मोटरसाइकिल फर्दर डिले हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार हीरो एक्सपल्स 200 इस फिसकल ईयर की एंडिंग से पहले लॉन्च हो सकती है, इसका मतलब है कि मोटरसाइकिल मार्च 2019 से पहले किसी भी समय उतारी जा सकती है। कुछ सप्ताह पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इसकी लॉन्चिंग दिसंबर 2018 में ही होने की संभावना है। हालांकि अब कहा जा रहा है कि आम तौर पर कार और मोटरसाइकिल की लॉन्चिंग दिसंबर में करने से बचा जाता है।

बायर्स फ्रेश पर्चेज के लिए नए साल का इंतजार करते हैं। ऐसे में इसकी लॉन्चिंग में तीन माह की देरी हो सकती है। एक्सपल्स की कीमत एक लाख रुपए से कम होने की उम्मीद है, जो इसे भारत की चीपेस्ट एडीवी बाइक बनाएगा। एक्सपल्स अपना इंजन और गियरबॉक्स रिसेंटली लॉन्च्ड हीरो एक्सट्रीम 200 से शेयर करेगी। 200 सीसी इंजन हीरो मोटोकॉर्प के रिसर्च और डवलपमेंट विंग में डवलप किया गया है और यह एअर कूल्ड है।

फोर स्ट्रोक मोटर 18 बीएचपी-17 एनएम पॉवर जनरेट करती है। यह टू वॉल्व, सिंगल ओवरबैड कैमशाप्ट इक्विप्ड हैड के साथ ऑपरेट करती है। एक 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड है। इस इंजन में फ्यूल इंजेक्शन स्टैंडर्ड के रूप में है और एक सिंगल चैनल एबीएल इसे प्रोडक्शन वर्जन बनाता है।

मोटरसाइकिल के की अट्रिब्यूट्स में इसके लोंग ट्रेवल फ्रंट व रियर सस्पेंशन, हाई ग्राउंड क्लियरेंस, ब्लूटूथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फोर नेविगेशन एंड हाई माउंटेड एक्जास्ट सिस्टम इनक्लूड हैं। बाइक एक 21 इंच फ्रंट व्हील, जबकि रियल व्हील का साइज 19 इंच है। 220 एमएम ऑफ ग्राउंड क्लियरेंस और एक 825 एमएम सीट हाइट का मतलब है कि मोटरसाइकिल टॉल राइड करेगी। मोटरसाइकिल में एक एलईडी हैडलैम्प, नुकल गाड्र्स, एक बैश प्लेट और एक 14 लीटर फ्यूल टैंक है।

@पुरानी कार भी बन जाएगी नई और स्टाइलिश, ये हैं तरीके

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab