Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Hero Xtreme 200S Faired Motorcycle भारत में लॉन्च, ये है कीमत

Hero Xtreme 200S Faired Motorcycle भारत में लॉन्च, ये है कीमत

दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने एडवेंचर-आधारित एक्सपल्स 200 और टूरिंग-आधारित एक्सपल्स 200टी के बाद आज एक और मोटरसाइकिल लॉन्च की है। इसका नाम एक्सट्रीम 200एस है। यह भारत में बेची जाने वाली एक्सट्रीम 200आर का एक फेयर्ड वर्जन है। दिल्ली में एक्सशोरूम इसकी कीमत 98500 रुपए रखी गई है। एक्सट्रीम 200एस हीरो के एक्स से डिनोट होने वाले प्रीमियम उत्पाद पोर्टफोलियो को पूरा करती है, जो कि अन्य बाइक्स जैसे एक्सट्रीम 200आर, एक्सपल्स 200 और एक्सपल्स 200टी में मौजूद है।

एक्सट्रीम 200एस एक नए एरोडायनेमिक फेयरिंग के साथ आएगी, जिसमें एक स्लीक ट्विन एलईडी हैडलैम्प होगा जो आइदर साइड पर एक पेयर ऑफ पोजिशन लैम्प्स से फ्लैंक्ड है। इसमें फ्यूल टैंक पर एक टैंक पैड, सिंगल पीस सीट, ऑल एलईडी टेल लैंप, स्प्लिट-टाइप ग्रैब रेल और स्लीक लुक वाला एग्जॉस्ट कैनस्टर भी है। एक्सट्रीम 200एस के लिए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एक फुल-डिजिटल यूनिट है जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, गियर पोजिशन इंडिकेटर और स्टैंडर्ड फीचर्स के अलावा सर्विस रिमाइंडर से लैस है।

मैकेनिकल बिट्स की बात करें तो यह बाइक नेक्ड एक्सट्रीम 200आर के साथ अंडरपिनिंग शेयर करती है। यह सेम 200सीसी एअर कूल्ड सिंगल सिलेंडर मिल विद कार्बोरेटेड फ्यूलिंग सिस्टम से पॉवर्ड है। यह इंजन 18.1 बीएचपी और 17.1 एनएम जनरेट करता है। मोटर 5 स्पीड कॉन्सटेंट मैश गियरबॉक्स से मेटेड है। सस्पेंशन सेटअप भी इसके नेक्ड सिबलिंग से बोरो किया गया है। फ्रंट में 37एमएम टेलिस्कोपिक फोक्र्स हैं जबकि रियर 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक यूनिट से इक्विप्ड है।

ब्रेकिंग के लिए मोटरसाइकिल में एकल-चैनल एबीएस के साथ 276 मिमी डिस्क और रियर में 220 मिमी सिंगल डिस्क है। इसका वजन 149 किग्रा है, जो एक्सट्रीम 200आर से ज्यादा है। इसके अलावा, इसकी सीट की ऊंचाई 795 मिमी और ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी है। मोटरसाइकिल तीन रंग शेड्स स्पोट्र्स रेड, मैपल ब्राउन और पैंथर ब्लैक में उपलब्ध है। इस बाइक का कंपीटिशन सुज़ुकी गिक्सर एसएफ और बजाज पल्सर आरएस200 से है। इसकी बुकिंग शुरू हो गई है जबकि डिलीवरी दो सप्ताह में प्रारंभ होने की उम्मीद है।

@महिलाओं को पसंद है ये टाॅप 6 स्टाइलिश स्कूटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab