Categories:HOME > Bike > Standard Bike

होंडा ने लांच किया नवी का 2018 संस्करण, कई नए फीचर्स

होंडा ने लांच किया नवी का 2018 संस्करण, कई नए फीचर्स

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. (एचएमएसआई) ने शुक्रवार को नवी के नए 2018 संस्करण को लांच किया, जिसकी कीमत 44,775 रुपये (एक्स-शो रूम दिल्ली) रखी गई है। यह पुरानी नवी से 2000 रुपये अधिक है। नई नवी में कई नए फीचर्स हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए स्टाइलिश फ्यूल गेज और मेटल मफलर प्रोटेक्टर से युक्त नवी का नया संस्करण आरामदायक राइड का अनुभव प्रदान करता है। मौजूदा यूटिलिटी पैकेज के अलावा इसमें ग्रैब रेल, हेडलाइट कवर, रियर व्यू मिरर और स्पोर्टी रेड कलर कुशन स्प्रिंग जैसे फीचर शामिल हैं। 2018 नवी दो रंगों रेंजर ग्रीन और लदाख ब्राउन में भी उपलब्ध होगी।

बयान के अनुसार, कंपनी ने कहा है कि ऑटो एक्स्पो 2016 में अपने लांच के बाद होंडा की इस पेशकश ने युवाओं को लुभाया है। इसे घरेलू ही नहीं, बल्कि लैटिन अमेरिका जैसे अन्तर्राष्ट्रीय बाजारों से भी शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

एचएमएसआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री व विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, ‘‘भारत के विविध दोपहिया बाजार में नवी अपने युवा उपभोक्ताओं को कस्टमाइजेशन के असीमित विकल्प देती है। नवी युवाओं के लिए स्टाइल स्टेटमेंट बन चुकी है अैर 2018 का नया संस्करण कई गुना आकर्षक साबित होगा। इसका स्टाइलिश फ्यूल गेज और मफलर प्रोटेक्टर जहां एक ओर राईड को सुविधाजनक बनाता है, वहीं नए शानदर रंग इसे देखने में और खास बनाते हैं।’’

बयान के अनुसार, होंडा नवी 109 सीसी इंजन द्वारा संचालित है, जो 7,000 आरपीएम पर 8पीएस तथा 5,500 आरपीएम पर 8.96 एनएम का पीक टोर्क  देती है। ट्यूबलेस टायर के अलावा यह फ्रन्ट में टेलीस्कोपिक फोर्क  और रियर में हाइड्रॉलिक मोनोशॉक से युक्त है।

स्टैंडर्ड नवी छह रंगों -पैट्रियट रेड, शास्ता व्हाइट, स्पार्की ओरेंज, ब्लैक, नया रेंजर ग्रीन, नया लदाख ब्राउन- में उपलब्ध है।

(आईएएनएस)

@सेफ्टी में जीरो, फिर भी पाॅपुलर हैं ये कारें

Tags : Honda , Navi

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab