Categories:HOME > Bike > Standard Bike

यामाहा की एफजेड 25 को मिला इंडिया डिजायन मार्क अवार्ड

यामाहा की एफजेड 25 को मिला इंडिया डिजायन मार्क अवार्ड

नई दिल्ली। इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्रा लि को इंडियन डिजाइन काउंसिल की ओर से प्रतिष्ठित इंडिया डिजाइन मार्क (आईमार्क) पुरस्कार मिला है। यह सम्मान यामाहा की पावरफुल, मिड-क्लास, स्ट्रीट फाइटर मोटरसाइकिल एफजेड 25 को इसकी इंजीनियरिंग और डिजाइन के लिए दिया गया है।

कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि 2012 से यामाहा की डिजाइन फिलॉसफी नेे अपने विस्तृत रेंज पर सम्मान हासिल किया है। 2012 में वाईजेडएफ आर-15 को, 2013 में सिग्नस रे को, 2014 में सिग्नस रे जेड को, 2015 में सिग्नस अल्फा और एफजेड को, 2016 में यामाहा फैशिनों व सैल्यूटो 125 को, तथा 2017 में सिग्नस रे जेडआर और वाईआरएफ आर3 को मिले सम्मान के बाद इस साल एफजेड 25 को यह प्रमाणपत्र मिला है।

यामाहा मोटर इंडिया सेल्स प्रा. लि. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) रॉय कुरियन ने कहा, ‘‘उद्योग जगत के इस सर्वाधिक प्रतिष्ठित सम्मान ‘इंडिया डिजाइन मार्क’ को पाने को लेकर यामाहा उत्साहित है। हम हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वाधिक इनोवेटिव और स्टाइलिश प्रोडक्ट देने के लिए तत्पर रहते हैं और इस सम्मान ने अपने ग्राहकों को डिजाइन, स्टाइल और सहूलियत में सर्वश्रेष्ठ के साथ उनके दिलों को जीत लेने वाले शानदार उत्पाद देने के यामाहा के उत्साह को और बढ़ा दिया है।’’


@कौनसे ब्रांड का पेट्रोल आपके लिए है बेस्ट, जानें यहां ....

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab