Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

इस बाइक पर काम कर रही है Royal Enfield, जानें : कब तक हो सकती है लॉन्च

इस बाइक पर काम कर रही है Royal Enfield, जानें : कब तक हो सकती है लॉन्च

कहा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड एक नई 250सीसी मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। इसे भारत में अगले कुछ सालों में उतारा जा सकता है। कंपनी इस नई रॉयल एनफील्ड के लिए फिलहाल मार्केट रिसर्च कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई बेस्ड मैनुफैक्चरर अफोर्डेबल सेगमेंट में अपनी प्रजेंस फेल्ट कराना चाहता है।

इसके अलावा सेल्स में गिरावट आने से भी कंपनी को अपनी बाइक्स मोर एसेसिबल बनाने पर विचार करना पड़ रहा है। हालांकि अभी बाइक के नेचर के बारे में कोई इंफोर्मेशन नहीं मिली है, लेकिन हमें उम्मीद है कि रॉयल एनफील्ड या तो इंटरसेप्टर या फिर क्लासिक डिजाइन अप्रोच को लाएगी। मैकेनिकल्स के टम्र्स में कंपनी 250सीसी इंजन फ्रॉम ग्राउंड अप पर काम कर रही है।

यह प्लेटफॉर्म मोर दैन वन मोटरसाइकिल स्पान कर सकता है। इंडियन आरएंडडी टीम अपकमिंग बाइक की फीसिबिलिटी स्टडी कर रही है। एक बार प्रोजेक्ट आगे बढ़ जाता है तो मानिए कि यह 250सीसी रॉयल एनफील्ड कंपनी के यूके टेक्निकल सेंटर पर फुली डिजाइन्ड और डवलप्ड होगी।

हमारा बीलिव है कि यह बाइक कम से कम कॉन्सेप्ट फॉर्म में 2022 तक डेब्यू कर लेगी। यह देखना इंटरेस्टिंग है कि ब्रैंड सिर्फ बिगर डिसप्लेसमेंट सेगमेंट्स में एंटर नहीं कर रहा है बल्कि लोवर डिसप्लेसमेंट एरिया में भी अपने वे को फोर्स कर रहा है। यह स्ट्रेटजी कंपनी की सेल्स बढ़ाने के लिए है, लेकिन साथ ही ब्रैंड डायलुशन का भी रिस्क है।

@सेफ्टी में जीरो, फिर भी पाॅपुलर हैं ये कारें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab