Categories:HOME > Bike > Electric Bike

BattRE IOT electric scooter लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

BattRE IOT electric scooter लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्ट अप BattRE ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर BattRE आईओटी को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अमेजन मार्केट प्लेस पर 79999 रुपए में अवलेबल रहेगा। इसे कस्टमर्स के डोर स्टेप पर डिलीवर किया जाएगा। BattRE आईओटी राइडर के स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है और ऑन द क्लाउड विकल से संबंधित सभी डेटा स्टोर कर सकता है।

इस स्कूटर के फीचर हाईलाइट्स में नेविगेशन असिस्ट, राइड स्टेटिस्टिक्स, वोइस एनेबल्ड एप, एंटी थेफ्ट अलार्म एंड लॉक, एसओएस अलर्ट, कॉल अलट्र्स, राइड पैटर्न बेस्ड आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस सजेशंस अलोंग विद ऑनलाइन सर्विस रिक्वेस्ट्स एंड रिकॉर्ड्स जैसे फीचर हाईलाइट्स हैं।

अमेजन इंडिया के सेलर सर्विसेज वाइस प्रेसिडेंट गोपाल पिल्लई ने कहा कि पिछले कुछ सालों में इंडियन ई मोबिलिटी इंडस्ट्री में हुई सिग्निफिकेंट प्रोग्रेस ने एडवांस टेक्नोलोजी, सुपीरियर मोटर और BattRE कंपोनेंट्स की ओर कदम बढ़ाए हैं। साथ ही गवर्नमेंट का देश में इलेक्ट्रिक विकल्स को अडॉप्ट करने पर फोकस करने तथा फेम 2 पोलिसी के साथ चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर की ओर कदम बढ़ाने से ईवी ईकोसिस्टम बना है।

BattRE इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के फाउंडर निश्चल चौधरी ने कहा कि हमारे नेक्स्ट वेरिएंट BattRE आईओटी की घोषणा कर मुझे खुशी हो रही है। यह लोगों के कम्यूट को चेंज कर देगा। इस स्कूटर का इंट्रोडक्टरी प्राइस 79999 रुपए है, जिसमें आईओटी फीचर्स का 1 साल का सबस्क्रिप्शन भी इनक्लूड है।

@पुरानी कार भी बन जाएगी नई और स्टाइलिश, ये हैं तरीके

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab