Categories:HOME > Bike > Electric Bike

Tronx One Electric Bike लॉन्च, ये हैं फीचर्स और कीमत

Tronx One Electric Bike लॉन्च, ये हैं फीचर्स और कीमत

पूर्व में वोल्टास मोटर्स के नाम से जानी जाने वाली ट्रॉन्क्स मोटर्स ने अपनी स्मार्ट क्रॉसओवर इलेक्ट्रिक बाइक ट्रॉन्क्स वन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में ई स्कूटर की लिमिटेड यूनिट्स को 49999 रुपए की कीमत पर दो कलर्स मेगमा रेड और पेसिफिर ब्ल्यू में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के अकॉर्डिंग प्री बुक्ड करा चुके फस्र्ट बैच कस्टमर्स के लिए ई बाइक्स की शिपिंग 16 जुलाई से शुरू हो जाएगी।

बाइक पर नजर डालें, तो राइडर्स के बेसिक कंफर्ट व ईज ऑफ यूज के लिए इसमें एक मिड स्टेप थ्रू फ्रेम है और इसे इंटरनेशनली डिजाइन किया गया है। पेडलिंग पॉवर सिक्स स्पीड शिमानो शिफ्टर्स से असिस्टेड है, जबकि तीन इलेक्ट्रिक गियर्स बाइक की रेंज और स्पीड को एक्सटेंड व एडजस्ट करते हैं। ई बाइक में एक स्मार्ट डिस्प्ले है, जो आपके स्मार्टफोन को कनेक्ट करने के लिए ट्रॉनएक्सटीएम प्लेटफॉर्म यूज करता है।

यह आपको बाइक की एस्टिमेटेड रेंज देने के साथ फिटनेस गोल्स सेट करता है। ई बाइक में एक लाइटवेट और डिटेचेबल 36वी 13.6एएच लिथियम 500डब्ल्यू बटरी है, जो एक 250डब्ल्यू हब मोटर के वाया रियर व्हील को पॉवर देती है। फर्म का क्लैम है कि बाइक थ्रोटल पिन्ड के साथ प्रति चार्ज 50 किलोमीटर और इलेक्ट्रॉनिक गियर असिस्ट मोड पर 70 से 85 किलोमीटर चलती है।

ट्रॉन्क्स वन 9 शहरों मुंबई, गोवा, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली-एनसीआर, चंडीगढ़, चेन्नई, बेंगलोर और हैदराबाद में अवलेबल रहेगी। यहां कस्टमर्स अपॉइंटमेंट स्लॉट्स के बेस पर बाइक्स को चेक आउट कर सकते हैं। ट्रॉन्क्स वन का कंपीटिशन हीरो की ओजोन 650बी 7एस (45490 रुपए), बींग ह्यूमन ई साइकल्स बीएच27 (40000 रुपए) और बीएच12 (57000 रुपए) से होगा।

@जानिए, 70 साल में कितनी बदल गई आपकी कार ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab