Categories:HOME > Car > Electric Car

Audi e-tron all-electric SUV की लॉन्चिंग डेट हुई फिक्स

Audi e-tron all-electric SUV की लॉन्चिंग डेट हुई फिक्स

जर्मन ऑटो मैन्यूफैक्चरर ऑडी अपनी फस्र्ट ऑल-इलेक्ट्रिक कार ई-ट्रॉन को इसी साल सितंबर में एक इवेंट में अनवील करेगी। ड्राईवर्स सेम डे प्री-ऑर्डर के लिए एबल रहेंगे। सेन फ्रांसिस्को में 17 सितंबर को इसका ग्लोबल लॉन्च होगा, जहां कंपनी ई-कार मार्केट में ईगरली-एंटिसिपेटेड एंट्री के स्पेक्स और प्राइस को रीवील करने की प्लानिंग कर रही है।

कार एक 5 डोर प्रीमियम एसयूवी है और यह ऑडी द्वारा 2020 के एंड तक लॉन्च किए जाने वाले तीन इलेक्ट्रिक विकल्स में से पहली होगी। हमें पता चला है कि फास्ट चार्जिंग कैपेबिलिटीज के साथ इसकी रेंज 245 माइल्स रहेगी। विकल को 11केएच होम चार्जर से बैटरी को फुली रिप्लेनिश करने के लिए एक ओवरनाइट चार्ज (अराउंड 8.5 घंटे) की रिक्वायरमेंट रहेगी।

ऑडी की ई-ट्रॉन अर्ली पार्ट ऑफ 2019 में डीलर्स के पास अवलेबल रहेगी, लेकिन कंपनी अपने रिजर्वेशन सिस्टम में लॉट ऑफ स्टॉक रखेगी जो लिटिल मोर लाइक टेस्ला है। 17 सितंबर से एक हजार डॉलर डिपोजिट कराने पर बायर्स प्रोडक्शन ऑनलाइन प्रोग्रेस ट्रैक करेंगे। कंपनी ने कहा कि लॉन्च इवेंट पर प्रोसेस के बारे में मोर रिवील किया जाएगा।

ऑटो जाएंट ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि हम एक प्रीमियम और कस्टमर सेंट्रिक विकल इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं। हमारे ऑनर्स व डीलर्स के साथ यह प्रोसेस हमें रिजर्वेशन से ही ट्रांसपेरेंसी ऑफर करने के लिए अलॉऊ कर रहा है। ऑडी को उम्मीद है कि उसके 30 प्रतिशत कस्टमर्स 2025 तक इलेक्ट्रिक विकल्स ड्राइव करने लग जाएंगे।

@देश की टाॅप 10 बिकने वाली कारें हैं ये

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab