Categories:HOME > Car > Luxury Car

कॉरपोरेट कर में कटौती के बाद 5000 रुपये सस्ती हुईं मारुति की कारें

कॉरपोरेट कर में कटौती के बाद 5000 रुपये सस्ती हुईं मारुति की कारें

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में कार खरीदने वालों के लिए एक अच्छी खबर है कि मारुति की कुछ कारें अब 5,000 रुपये सस्ती हो गई हैं। घरेलू कंपनियों के लिए कॉरपोरेट कर में कटौती के बाद देश की प्रमुख कार विनिर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने बुधवार को अपनी ज्यादा बिकने वाली कारों की कीमतें 5,000 रुपये घटाने का एलान किया।

जिन कारों की कीमतों में कटौती की घोषणा की गई है, उनमें सभी वेरियंट के अल्टो-800, अल्टो के-10, स्विफ्ट डीजल, सेलेरियो, बलेनो डीजल, इगनिस डीजायर डीजल, टूर एस डीजल, वितारा ब्रीजा, और एस-क्रॉस मॉडल की कारें शामिल हैं।

देश के कार बाजार की अग्रणी कंपनी द्वारा कारों की कीमतें घटाने का एलान करने के बाद उम्मीद की जाती है कि अन्य कंपनियां भी अपनी कारों के दाम घटाएंगी।

ऑटो उद्योग को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी कि क्या कॉरपोरेट कर में कटौती का फायदा कंपनियां ग्राहकों को देंगी, क्योंकि ऑटो उद्योग की लगातार मांग के बावजूद सरकार ने ऑटोमोबाइल पर जीएसटी की दरें नहीं घटाई हैं।

मगर, मारुति के इस एलान के बाद यह असमंजस दूर हो गई है।

कंपनी ने कारों की एक्स-शोरूम कीमतें 5,000 रुपये घटाने का फैसला लिया है। मारुति की कारों के दाम देशभर में बुधवार से ही कम हो जाएंगे। (आईएएनएस)

@महिलाओं को पसंद है ये टाॅप 6 स्टाइलिश स्कूटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab