Categories:HOME > Bike > Scooter

All-black limited edition Vespa Notte 125 लॉन्च, प्राइस रिवील

All-black limited edition Vespa Notte 125 लॉन्च, प्राइस रिवील

वेस्पा ने भारत में स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लिमिटेड एडिशन नोटे 125 लॉन्च कर दिया है। इसका पुणे में एक्स शोरूम प्राइस 68845 रुपए है। इटालियन मोटरसाइकिल मैनुफैक्चरर पियोजियो ग्रुप ने इस नई ऑफरिंग को इंडियन मार्केट के मोस्ट एसेसिबल वेस्पा से 4000 रुपए चीपर रखा है। वेस्पा नोटे सेम 125 सीसी इंजन फ्रॉम वेस्पा रेंज से इक्विप्ड रखा है, लेकिन इसमें ऑल न्यू फुली ब्लैक पेंट स्कीम है।

देश के सभी वेस्पा डीलरशिप्स ने ऑलरेडी 8999 रुपए के डाउन पेमेंट पर नोटे 125 की बुकिंग एक्सेप्ट करनी स्टार्ट कर दी है। इटेलियन वर्ड नोटे का इंग्लिश में मीनिंग नाइट है और इसे प्रीमियम स्कूटर के करेक्टर के चूज करने के लिए कन्वे किया गया है। ऑटोमैटिक टू व्हीलर ब्लैकेंड मिरर्स, ग्रैब रेल्स और व्हील्स के साथ ऑल ब्लैक शेड में है। इवन एक्जास्ट पर मफलर कवर ब्लैक है। लेकिन यह मॉडल फ्रंट डिस्क ब्रेक्स और ट्यूबलेस टायर्स फीचर्स को मिस करता है, जो भारत में वेस्पा पोर्टफोलियो में अवलेबल है।

यह लॉवर प्राइस टैग को एट्रीब्यूट कर सकता है। नोटे 125 की मोनोकोक फुल स्टील बॉडी कंस्ट्रक्शन है। इसमें 125 सीसी का इंजन है, जो 7500 आरपीएम पर 10.06 पीएस और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम जनरेट करता है। यह यूनिट इसके सिबलिंग द्वारा ऑफर की गई अप्रिला एसआर 125 के आइडेंटिकल है। अप्रिला पियाजियो ग्रुप की एक सब्सिडरी है। इस स्कूटर की टक्कर टीवीएस एनटॉर्क, होंडा ग्रेजिया, सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट से होगी।

@आलिया को ऑडी-Q-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab