Categories:HOME > Bike > Sports Bike

2019 Suzuki Hayabusa भारत में लॉन्च

2019 Suzuki Hayabusa भारत में लॉन्च

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने लिजेंडरी हायाबुसा स्पोट्र्स टूरर के 2019 एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 13.74 लाख रुपए है। ओनली चेंज के रूप में इंट्रोडक्शन ऑफ टू न्यू कलर स्कीम मैटेलिक ओर्ट ग्रे और ग्लास स्पार्कल ब्लैक विद अपडेटेड ग्राफिक्स और एक एडेड पेयर ऑफ साइड रिफ्लेक्टर्स है। 2019 सुजुकी हायाबुसा एक 1340 सीसी इन लाइन फोर से पॉवर्ड है, जो 197 पीएस और 155 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करता है।

जीएसएक्स-1300आर के नाम से मशहूर बुसा भारत में वन ऑफ द मोस्ट सोट आफ्टर बिग बाइक्स है। यह थ्रिलिंग परफोरमेंस और कंफर्टेबल राइडिंग एक्सपीरियंस के परफेक्ट कॉम्बिनेशन के लिए जानी जाती है। 2019 सुजुकी हायाबुसा की लॉन्चिंग के मौके पर सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सातोशी उचिदा ने कहा कि सुजुकी हायाबुसा करीब 20 साल से एनथुजिआस्ट्स के लिए वन ऑफ द मोस्ट लव्ड स्पोट्र्सबाइक रही है और इसे भारत में एक्सीलेंट रिस्पोंस मिला।

यह ग्रेट प्रोडक्ट्स को ऑफर करने के लिए हमारा कॉन्सटेंट एंडेवर है। हम इसे दो नई कलर स्कीम्स में लॉन्च कर खुश हैं। उल्लेखनीय है कि सुजुकी हायाबुसा को सबसे पहले वर्ष 1999 में लॉन्च किया गया और इसने जल्दी ही फास्टेस्ट प्रोडक्शन मोटरसाइकिल इन वल्र्ड के रूप में आयकनिक स्टेटस गेन कर लिया।

टॉप स्पीड 300 किमी प्रति घंटा से भी ज्यादा। भारत में वर्ष 2017 में सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने पहली बार एसेम्बल कर हायाबुसा बनाई। करेंट जनरेशन हायाबुसा 2.74 सैकंड में ही 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकडऩे में सक्षम है।

@भारत आई 2 दरवाजों वाली यह कार, मिलेगी केवल 99 कारें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab