Categories:HOME > Car > Electric Car

टेस्ला मॉडल वाई इलेक्ट्रिक एसयूवी के पांच और एडिशन को करेंगी तैयार

टेस्ला मॉडल वाई इलेक्ट्रिक एसयूवी के पांच और एडिशन को करेंगी तैयार

बीजिंग। इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला ने चीन सरकार के पास गिगाफैक्ट्री शंघाई में मॉडल वाई इलेक्ट्रिक एसयूवी के पांच और एडिशन के उत्पादन के लिए आवेदन किया है। इलेक्ट्रेक के अनुसार, उनमें से कुछ वेरिएंट को अन्य बाजारों में निर्यात किए जाने की उम्मीद है, जो पहली बार इलेक्ट्रिक एसयूवी प्राप्त करेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि चीन में उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने देश में उत्पादन के लिए नई ऊर्जा वाहन अनुप्रयोगों का अपना लेटेस्ट बैच जारी किया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि फाइलिंग के बैच चीन में उत्पादन के लिए आने वाले नए इलेक्ट्रिक वाहनों को ट्रैक करने का एक अच्छा तरीका है, जो अब दुनिया का सबसे बड़ा ईवी बाजार है और उस बाजार के लिए कई ईवी मॉडल का घर है।

इस नए बैच में टेस्ला के कई एप्लीकेशन थे और वे मॉडल वाई के सभी नए एडिशन प्रतीत होते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, 2 मॉडल वाई स्टैंडर्ड रेंज संस्करण प्रतीत होते हैं - एक घरेलू रूप से उत्पादित मोटर के साथ और दूसरा आयातित मोटर के साथ। टेस्ला ने हाल ही में चीन में एक मॉडल वाई स्टैंडर्ड रेंज लॉन्च की, जिसकी डिलीवरी अगले महीने के शुरू में होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इलेक्ट्रिक एसयूवी का सस्ता एडिशन इस साल की शुरूआत में अमेरिका में लॉन्च किया गया था, जब टेस्ला ने कॉन्फिगरेशन की पेशकश नहीं करने का फैसला किया था।

टेस्ला चीन में मॉडल वाई मानक रेंज के दो एडिशन का उत्पादन करने के लिए आवेदन कर रही है, इसका मतलब यह हो सकता है कि उनमें से एक को अन्य बाजारों में निर्यात किया जा रहा है।
 (आईएएनएस)

@कार खरीदने से पहले करें यह 5 काम

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab