Categories:HOME > Car > Electric Car

स्टेटिक, जूमकार ने देश में ईवी-आधारित यात्रा को गति देने के लिए हाथ मिलाया

स्टेटिक, जूमकार ने देश में ईवी-आधारित यात्रा को गति देने के लिए हाथ मिलाया

नई दिल्ली | घरेलू इलेक्ट्रिक वाहन चाजिर्ंग नेटवर्क स्टार्टअप स्टेटिक ने मंगलवार को देश में ईवी-आधारित यात्रा को गति देने के लिए कार-शेयरिंग मार्केटप्लेस जूमकार के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस समझौते के तहत, स्टैटिक, जूमकार के साथ, ईवी मालिकों को जूमकार पर होस्ट करने और मेहमानों के साथ साझा करके अतिरिक्त आय अर्जित करने में सक्षम करेगा।

स्टेटिक के सह-संस्थापक और सीईओ अक्षित बंसल ने बयान में कहा- यह सहयोग ईवी चाजिर्ंग इकोसिस्टम को जरूरी प्रोत्साहन प्रदान करेगा। साथ ही, यह गैर-ईवी मालिकों के बीच ईवी की लोकप्रियता को बढ़ाएगा, जो जनता के बीच स्वच्छ गतिशीलता को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

कंपनी ने कहा कि इस समझौते के लिए दिल्ली एनसीआर क्षेत्र तय किया गया है और समय आने पर इसे मुंबई और बेंगलुरु सहित अन्य शहरों में विस्तारित किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि इससे ईवी मालिक अब अपनी कारों को जूमकार पर होस्ट के तौर पर लिस्ट कर सकेंगे।

जूमकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन ने एक बयान में कहा- जूमकार में, हम अभिनव समाधान बनाने में सबसे आगे रहने का प्रयास करते हैं जो गतिशीलता उद्योग को आकार देने में मदद कर सकते हैं। हमें विश्वास है कि यह साझेदारी हमारे मेजबान और अतिथि ग्राहकों दोनों को परेशानी मुक्त ईवी-साझाकरण अनुभव प्रदान करेगी।(आईएएनएस)

@बिना पेट्रोल और डीज़ल के चलेगी भविष्य की यह कार

Tags : Static, Zoomcar, EV, Delhi

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab