Categories:HOME > Bike > Scooter

Yamaha Ray ZR 125 Fi और Street Rally 125 Fi का शोकेस, लॉन्चिंग...

Yamaha Ray ZR 125 Fi और Street Rally 125 Fi का शोकेस, लॉन्चिंग...

नई यामाहा फेसिनो 125 एफआई के साथ यामाहा ने रे जेडआर 125 एफआई और स्ट्रीट रैली 125 एफआई को अपडेट के साथ शोकेस किया है। यामाहा रे जेडआर एक सेगमेंट द्वारा बंप अप हुई है और अब सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट 125 जैसी बाइक्स को टक्कर देगी। रे जेडआर 125 एफआई, जैसा कि नाम सजेस्ट करता है, में एक नया फ्यूल इंजेक्टेड 125सीसी इंजन है। यह 8.2 पीएस और 9.7 एनएम ऑफ टॉर्क प्रोड्यूस करता है।

नया ड्राइव ट्रेन बीएससिक्स एमिशन नॉम्र्स से मीट करता है और रियर व्हील को पावर डिलीवर करने के लिए सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स यूज करता है। बोथ स्कूटर्स के लिए ड्राइवट्रेन और पावर फिगर्स कॉमन हैं। कॉस्मैटिक चेंजेज में चंकी फेयरिंग, बॉडी पैनल्स और फ्रंट में शार्पली डिजाइन्ड वायजर इनक्लूड हैं। रे जेडआर और स्ट्रीट रैली में एक नया वाई शेप्ड डीआरएल इन द फ्रंट है।

रे जेडआर और स्ट्रीट रैली ऑल एलईडी हैडलैम्प यूनिट पर मिस आउट हैं, लेकिन इसके बजाय एक हैलोजन हैडलैम्प एसेंबली है। इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर ऑल डिजिटल है। फ्रंट व्हील साइज 12 इंच डायमीटर इनक्रीज किया गया है और ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक एसेंबली है। रियर व्हील का सेम साइज (10 इंच) है और एक ड्रम ब्रेक एसेंबली है।

हालांकि अभी तक प्राइस अनाउंस नहीं किए गए हैं, लेकिन रे जेडआर 125 एफआई और रे जेडआर स्ट्रीट रैली की एक्स शोरूम कीमत 70 और 72 हजार रुपए के बीच हो सकती है। इन्हें 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। रे जेडआर 125 एफआई की टक्कर बीएससिक्स होंडा एक्टिवा 125 और रे जेडआर की अप्रिला 125 स्टार्म से होगी।

@देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली टाॅप 10 मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab