Categories:HOME > Car > Economy Car

मैपमाईइंडिया ने गाड़ियों के लिए जीपीएस ट्रैकर्स, डैश कैमरे लॉन्च किए

मैपमाईइंडिया ने गाड़ियों के लिए जीपीएस ट्रैकर्स, डैश कैमरे लॉन्च किए

नई दिल्ली। भारत के अग्रणी डिजिटल मैप्स प्रदाता मैपमाईइंडिया ने गुरुवार को कारों और दोपहिया वाहनों के लिए मैपल्स गैजेट्स की अपनी नई सीरीज लॉन्च की, जिसमें उन्नत वाहन जीपीएस ट्रैकर्स, डैश कैमरा, इन-डैश नवटेनमेंट सिस्टम और स्मार्ट हेलमेट किट शामिल हैं। गैजेट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ स्वीकृत एक्सेसरी शोरूम के माध्यम से 4,990 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

मैपमाईइंडिया के सीईओ और कार्यकारी निदेशक रोहन वर्मा ने कहा- हमारे नए लॉन्च किए गए, मैपल गैजेट्स के व्यापक उत्पाद, हमारे मुफ्त मैपल ऐप के साथ जोड़े गए, जीपीएस लोकेशन, मूवमेंट और वीडियो की लाइव और ऐतिहासिक निगरानी के माध्यम से उपयोगकर्ताओं को अपने प्रियजनों और उनके वाहनों की सुरक्षा के संबंध में मन की शांति प्राप्त करने में मदद करेगा, चाहे वह कहीं भी हों।

मैपल्स जीपीएस वाहन ट्रैकर्स उपयोगकर्ताओं को संपत्ति या वाहनों का वास्तविक समय स्थान, जियोफेंसिंग अलर्ट, ओवरस्पीडिंग और अनुचित स्टॉपेज अलार्म, दैनिक दूरी की यात्रा और ट्रिप रीप्ले, इग्निशन ऑन/ऑफ अलर्ट और कई अन्य सुविधाओं के बीच प्रदान करते हैं। इसके अलावा, डैश कैमरा व्यापक और व्यक्तिगत सुरक्षा, ट्रैकिंग, टेलीमैटिक्स और निगरानी प्रणाली प्रदान करता है जो वाहन के प्रदर्शन और चुनौतीपूर्ण सड़क स्थितियों में रीयल-टाइम वीडियो विजिबिलिटी और अंतर्²ष्टि प्रदान करता है।

इन-डैश नैविटेनमेंट सिस्टम डैशबोर्ड में एकीकृत होता है, जो स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल, रियर सीट मॉनिटर पर हेड यूनिट मीडिया स्ट्रीम को दोहराने के लिए वीडियो आउटपुट क्षमता और एक सहज ड्राइविंग अनुभव के लिए रियर व्यू एएचडी कैमरा सपोर्ट जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि उत्पाद एंड्रॉइड-आधारित ओएस और कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो दोनों के साथ संगतता से लैस हैं, जिससे ड्राइवर को चलते समय जुड़े रहने की अनुमति मिलती है।

कंपनी ने दोपहिया सवारों के लिए स्मार्ट हेलमेट किट- नेवाइजर और नवाडियो भी विकसित किए। कंपनी ने कहा- जब मैपल्स सुपर ऐप, नेवाइजर और नवाडियो के साथ जोड़ा जाता है, तो उपयोगकर्ताओं को अपने मौजूदा हेलमेट को हैंड्स-फ्ऱी विजुअल एलईडी संकेतों और ऑडियो नेविगेशन के माध्यम से स्मार्ट में बदलने में मदद मिलती है, जो राइडर को सड़क पर नजर रखने में मदद करते हैं और उनकी राइड को सुरक्षित और परेशानी मुक्त बनाते हैं।(आईएएनएस)

@ये हैं 5 बेस्ट यूज्ड Dual Dirt Bike

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab