Categories:HOME > Bike > Sports Bike

सितम्बर में लांच होगी 250सीसी मोटर साइकिल पैराबैंगनी एफ77

सितम्बर में लांच होगी 250सीसी मोटर साइकिल पैराबैंगनी एफ77

अगस्त 2022 में ऑटो उद्योग ने हमें कई नए उत्पाद लॉन्च के साथ अपने पैर की उंगलियों पर रखा और सितंबर का महीना भी बहुत खास लग रहा है, जिसमें नई मोटर बाइक्स लॉन्च होने के इंतजार में हैं। इस महीने के लिए स्टोर में क्या है, इस पर एक त्वरित नजर—

पराबैंगनी एफ 77
अनुमानित कीमत—3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम)
भारतीय ईवी सेगमेंट में कुछ कम्यूटर-उन्मुख इलेक्ट्रिक बाइक हैं, लेकिन वास्तव में कुछ भी स्पोर्टी नहीं है। बेंगलुरू स्थित अल्ट्रावियोलेट नए एफ 77 के साथ इसे बदलने का इरादा रखता है। 2019 में प्री-प्रोडक्शन संस्करण का अनावरण किया गया था, लेकिन अल्ट्रावॉयलेट के लडक़ों ने मोटरसाइकिल को बेहतर बनाने और इसे और अधिक पॉलिश करने के लिए बहुत काम किया है।

250सीसी बाइक के समान प्रदर्शन के साथ, यह भारत में अब तक की सबसे स्पोर्टी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल होगी! यह फास्ट चार्जिंग और स्वैपेबल बैटरी फंक्शनलिटी दोनों के साथ 200 किमी. रेंज भी पेश करेगा। कंपनी का कहना है कि टेस्ट राइड सितंबर में शुरू होगी और डिलीवरी अक्टूबर में शुरू होगी।

बजाज पल्सर एन 150
अनुमानित कीमत—1.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम)
बजाज पल्सर एन150 का कड़ाई से परीक्षण कर रहा है और हमें विश्वास है कि इस महीने बाइक लॉन्च की जाएगी। हम यह भी जानते हैं कि यह दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा क्योंकि एक रियर ड्रम ब्रेक और सिंगल-चैनल एबीएस के साथ हाल ही में देखा गया था। जबकि इंजन बजाज पल्सर एन160 पर आधारित हो सकता है, इसे छोटा किया जाएगा।
एन150 वर्तमान पीढ़ी के मॉडल के समान शक्ति और टॉर्क बना सकता है और ईंधन-कुशल हो सकता है। मैकेनिकल भी पल्सर एन160 के समान होंगे लेकिन थोड़े कम स्पेक के होंगे।

125सीसी हीरो स्कूटर
अपेक्षित कीमत—88,000 रुपये (एक्स-शोरूम)
TVS NTorq 125 125सीसी सेगमेंट में अब तक का सबसे ज्यादा परफॉर्मेंस वाला स्कूटर रहा है। लेकिन अब, हीरो के पास टीवीएस है क्योंकि यह एक नया 125सीसी स्कूटर भी उतारने के लिए तैयार है जिसे हाल ही में देखा गया था। स्पाई शॉट्स के अनुसार, इसका डिजाइन NTorq जितना ही स्पोर्टी है, जिसमें कई तत्व Xtreme v{®R और XPulse w®® से प्रेरित हैं।

माएस्ट्रो एज 125 के साथ समान पावरट्रेन साझा करने की अपेक्षा करें, इसलिए प्रदर्शन के आंकड़े भी समान होने की संभावना है।

@आपके फेवरेट स्टार के पास कौनसी है लग्ज़री कार, जानिए

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab