Categories:HOME > Car > Luxury Car

उबर ने यूएस व कनाडा में सुरक्षा सुविधाओं के साथ टीन अकाउंट किए पेश

उबर ने यूएस व कनाडा में सुरक्षा सुविधाओं के साथ टीन अकाउंट किए पेश

सैन फ्रांसिस्को। राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने अमेरिका और कनाडा के चुनिंदा शहरों में कुछ सुरक्षा सुविधाओं के साथ 'टीन अकाउंट्स' की शुरुआत की है, ताकि युवा लोग खुद से अधिक सुरक्षित यात्रा कर सकें। राइड के लिए टीन अकाउंट 22 मई से उपलब्ध होंगे। उबर ने बुधवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, हम उबर पर टीन अकाउंट पेश कर रहे हैं। यह 13-17 साल के बच्चों के माता-पिता और देखभाल करने वालों के लिए बनाया गया है, ताकि मन की शांति के साथ कीमती समय बचाया जा सके।

ऐप पर नए 'टीन अकाउंट ' माता-पिता और देखभाल करने वालों को उनकी देखरेख में अपने किशोरों को सुरक्षित रूप से स्थानांतरित करने में मदद करेंगे, जैसे स्क्रीन किए गए और अनुभवी ड्राइवर, केवल उबर पर सुरक्षा सुविधाएं, और हमेशा समर्थन।

'स्क्रीन किए गए और अनुभवी ड्राइवर' के साथ, केवल अनुभवी और उच्च रेटिंग वाले ड्राइवर ही किशोरों के साथ ट्रिप पूरी करने के पात्र होंगे।

'केवल उबर पर सुरक्षा सुविधाएं' में, कंपनी ने टीन अकाउंट को अंतर्निहित, गोपनीयता-संरक्षित सुरक्षा सुविधाओं के साथ डिजाइन किया है, ुसमें वेरिफाई माय राइड, राइडचेक और ऑडियो रिकॉडिर्ंग, साथ ही, लाइव ट्रिप ट्रैकिंग शामिल हैं, जो माता-पिता को यात्रा की प्रगति का पालन करने देती हैं। इसलिए वे जानते हैं कि उनका किशोर कहां जा रहा है और कौन गाड़ी चला रहा है।

'ऑलवेज-ऑन सपोर्ट' के साथ, माता-पिता ट्रिप के दौरान सीधे ड्राइवर पार्टनर से संपर्क कर सकेंगे, उबर की सपोर्ट टीम से संपर्क कर सकेंगे या अपने किशोर की ओर से किसी समस्या की रिपोर्ट कर सकेंगे।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि टिीन अकाउंट जल्द ही उबर ईट्स पर उपलब्ध होंगे, ताकि किशोर भोजन भी ऑर्डर कर सकें।

उबर ने एक 'फैमिली प्रोफाइल' फीचर की भी घोषणा की, जो यूजर्स को कई अकाउंट्स को एक साथ जोड़ने की अनुमति देगा, ताकि वे एक सेंट्रलाइज्ड अकाउंट से राइड और डिलीवरी के लिए भुगतान कर सकें, साथ ही रियल-टाइम लोकेशन और ऑर्डर अपडेट प्राप्त कर सकें।(आईएएनएस)

@सेफ्टी में जीरो, फिर भी पाॅपुलर हैं ये कारें

Tags : Uber, US , Canada

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab