Categories:HOME > Bike > Standard Bike

TVS Apache RTR 160 BS6 मॉडल भारत में लॉन्च, ये है कीमत

TVS Apache RTR 160 BS6 मॉडल भारत में लॉन्च, ये है कीमत

टीवीएस मोटर कंपनी ने भारत में अपाचे 160 मोटरसाइकिल का बीएस6 कंप्लिएंट वर्जन लॉन्च कर दिया है। यह नया मॉडल 93500 रुपए की स्टार्टिंग प्राइस में लॉन्च किया गया है। यह आउटगोइंग वेरिएंट से 6000 रुपए ज्यादा महंगा है। इंजन अपग्रेड के अलावा 2020 आरटीआर 160 में न्यू ग्राफिक्स के रूप में माइनर कॉस्मैटिक अपडेट भी हैं। आउटगोइंग मॉडल की जैसे नई टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 में एक डबल क्रैडल फ्रेम है।

इसमें सेमी फेयर्ड स्पोर्टी डिजाइन विद डुअल टोन बॉडी कलर, ए स्लाइटली स्टेप्ड अप सीट और स्पिलिट ग्रैब रेल जैसे फीचर्स हैं। साथ ही नए ग्राफिक्स वर्क, एंगुलर लुकिंग फ्यूल टैंक एक्सटेंशनंस, ब्लैक्ड आउट अलॉय व्हील्स इसके स्पोर्टी स्टांस को एड करते हैं। टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 को पावर देने के लिए बीएस6 कंप्लिएंट 159.7सीसी सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है, जो 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से मैटेड है।

अपडेटेड यूनिट 15.5बीएचपी ऑफ पॉवर और 13.9एनएम ऑफ पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। यह फिगर बीएस4 वर्जन से मार्जिनली हायर है। नई टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 के सेफ्टी डिपार्टमेंट पर नजर डालें तो यह फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक, रियर व्हील पर डिस्क-ड्रम ब्रेक और ब्रेकिंग के दौरान स्किडिंग से बचने के लिए सिंगल चैनल एबीएस से इक्विप्ड है।

मोटरसाइकिल में सस्पेंशन ड्यूटी फं्रट पर टेलीस्कोपिक फोक्र्स और रियर पर मोनो शॉक यूनिट मैनेज करती है। रियर ब्रेक वेरिएंट के लिए बीएस6 टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की कीमत 93500 और रियर डिस्क ब्रेक मॉडल के लिए 96500 रुपए है। इसकी बुकिंग जारी है और डिलीवरी जल्द ही शुरू होगी।  

@रफ्तार की बादशाह हैं ये टाॅप 5 कारें, मर्सिडीज़, पोर्श भी हैं पीछे

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab