Categories:HOME > Car > Economy Car

टाटा की हेक्सा और नेक्सन कार लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

टाटा की हेक्सा और नेक्सन कार लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के इंटरनेशनल बिजनेस हैड, सुजन रॉय ने कहा, ‘हम तंजानिया में हमारी काफी सराहनीय यूवीएस लॉन्च करने की घोषणा करने के लिए काफी उत्साहित हैं। दोनों ही प्रोडक्ट्स पर एडवांस फीचर्स, बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी और कॉन्टेम्पोरेरी डिजाइन के लिए नवीनतम संचालित फोकस के साथ एक अवधारणा की गई है। हमें विश्वास है कि वाहन तत्काल हिट होंगे और स्टाइल स्टेटमेंट बनाने वाले ग्राहकों के लिए एक समृद्ध और गतिशील अनुभव प्रदान करेंगे।

इसके अतिरिक्त, इन उत्पादों के लॉन्च के साथ हम न केवल यूवी सेगमेंट में बल्कि देश के कुल यात्री वाहन खंड में भी अपने बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने की उम्मीद करते हैं।’ दोनों एसयूवी को लॉन्च करने के दौरान टाटा अफ्रीका होल्डिंग्स तंजानिया लिमिटेड (TAHTL) के क्षेत्रीय प्रमुख-पूर्वी अफ्रीका, नरेश लीखा ने कहा, ‘Tata Moters के साथ UV सेगमेंट में यह हमारा पहला बड़ा कदम है।

कंपनी के साथ हमारे दीर्घकालिक संबंधों को जारी रखते हुए हम अपने उत्पादों को लॉन्च करने के लिए गर्व और आत्मविश्वास रखते हैं और आगे के समय में ऐसे कई शानदार उत्पादों को पेश करने की आशा करते हैं।’

6 वेरिएंट्स में टाटा नेक्सन...

@कौनसे ब्रांड का पेट्रोल आपके लिए है बेस्ट, जानें यहां ....

Tags :

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab