Categories:HOME > Car > Luxury Car

उबर ने जम्मू-कश्मीर में परिचालन शुरू किया

उबर ने जम्मू-कश्मीर में परिचालन शुरू किया

नई दिल्ली। राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में अपना परिचालन शुरू किया, जिसका पहला पड़ाव श्रीनगर में था।

कंपनी ने घाटी में 'उबर गो' और बाहरी उत्पाद 'इंटरसिटी' की शुरुआत की है। आपूर्ति और क्षेत्रीय संचालन प्रमुख शिव शैलेंद्रन ने एक बयान में कहा, 'श्रीनगर में अब उपलब्ध विश्व राइड-हेलिंग एप के साथ, पर्यटकों के साथ-साथ स्थानीय लोगों को भी एप पर कुछ टैप के साथ श्रीनगर और उसके आसपास एक विश्वसनीय राइड मिलेगी।

उन्होंने कहा, हमारी सेवा के लॉन्च से ड्राइवरों के लिए सार्थक कमाई के अवसर भी पैदा होंगे और स्थानीय समुदायों की आर्थिक वृद्धि को समर्थन मिलेगा।

श्रीनगर में उबर की लॉन्चिंग भारत में उसकी विस्तार योजनाओं के अनुरूप है, जिसका उद्देश्य क्षेत्रीय बाजारों में अपनी पहुंच और उत्पाद की पेशकश को बढ़ाना है।

गुलमर्ग, सोनमर्ग और पहलगाम सहित श्रीनगर के आसपास के पर्यटन स्थलों के लिए इंटरसिटी राइड बुक की जा सकती है। पांच दिनों तक चलने वाली वापसी यात्रा के लिए इंटरसिटी यात्राएं (राइड) बुक की जा सकती हैं, जहां यात्री उबर और ड्राइवर को अपने साथ रख सकते हैं, और जाते समय स्टॉप भी जोड़ सकते हैं।

यात्रा योजना को बेहतर बनाने के लिए, सभी उबर यात्राएं अब 90 दिन पहले तक बुक की जा सकती हैं, जिससे यात्रियों को अपनी यात्रा की बेहतर योजना बनाने की सुविधा मिलेगी।

कंपनी ने कहा कि यह सुविधा ड्राइवरों को भी मदद करती है क्योंकि वे अब अपनी भविष्य की कमाई का पहले से अनुमान लगा सकते हैं और उसके अनुसार अपने खर्चों की योजना बना सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

@देश की टाॅप 10 बिकने वाली कारें हैं ये

Tags : Uber

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab