Categories:HOME > Bike > Cruiser Bike

2019 Suzuki GSX-S750 दो नए कलर्स के साथ लॉन्च, कीमत...

2019 Suzuki GSX-S750 दो नए कलर्स के साथ लॉन्च, कीमत...

पिछले साल लॉन्च की गई सुजुकी जीएसएक्स-एस750 के बीस्टली प्रोफाइल, एडवांस्ड फीचर्स और सोफिस्टिकेटेड फ्लाई बाई वायर टेक्नोलोजी के कारण ऑलरेडी खूब फैन फॉलोइंग हो गई है। अपनी अपील को और बेहतर बनाने के लिए सुजुकी ने जीएसएक्स-एस750 का 2019 संस्करण लॉन्च किया है, जो दो नए रंग विकल्पों में आएगा। नए रंगों के अलावा, 2019 सुजुकी जीएसएक्स-एस750 में बहुत कम बदलाव हुए हैं।

पहले मैटेलिक ट्राइटन ब्लू/ग्लास स्पार्कल ब्लैक और ग्लास स्पार्कल ब्लैक/कैंडी डैरिंग रेड कलर ऑप्शन थे। इन्हें अब मैटेलिक मैट ब्लैक और पर्ल ग्लेशियर व्हाइट कलर विकल्पों के साथ बदल दिया गया है। दोनों रंग थीम स्ट्राइकिंग ग्राफिक्स के साथ है जो बाइक के प्रिडेटर प्रोफाइल को और बढ़ाते हैं। मैटेलिक मैट ब्लैक कलर थीम में कॉन्ट्रास्टिंग ब्लू ग्राफिक्स हैं, जो फेयरिंग, बेली पैन और रिम लाइनिंग पर दिखते हैं।

पर्ल ग्लेशियर व्हाइट कलर थीम ब्लैक और ब्लू एलीमेंट्स से कंबाइंड है जो बाइक को निफ्टी फ्यूचरिस्टिक फ्लेवर देते हैं। दोनों कलर ऑप्शंस आकर्षक दिखते हैं, लेकिन मेटैलिक मैट ब्लैक कुछ ज्यादा ही खास है। काले और नीले रंग का संयोजन तुरंत आपका ध्यान आकर्षित करता है और आपकी सेंसेज के लिए अपील करता है। सुजुकी को उम्मीद है कि नए कलर ऑप्शन बिक्री को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के उपाध्यक्ष देवाशीष हांडा ने कहा कि हम 2019 एडिशन ऑफ जीएसएक्स-750 को दो नई कलर स्कीम अलोंग विद एक्साइटिंग ग्राफिक्स में लाकर काफी खुश हैं। पिछले साल लॉन्च होने के बाद से इस बाइक के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम नवीनतम पेशकश के साथ गति जारी रखना चाहते हैं। बाइक में पावरफुल 749 सीसी 4-स्ट्रोक, 4-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी इंजन कंटीन्यू है।

यह 10500 आरपीएम पर 114 एचपी और 9000 आरपीएम पर 81 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड कॉन्सटेंट मेश ट्रांसमिशन से मेटेड है। मोटरसाइकिल के मुख्य फीचर्स में 3-मोड ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, निसिन-सोस्र्ड एबीएस सिस्टम, लॉ आरपीएम असिस्ट और पूरी तरह से डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट पैनल शामिल हैं।

बाइक की कीमत में मामूली रूप से 1000-1500 रुपए की बढ़ोतरी हुई है, जो कि 746513 रुपए की कीमत वाली बाइक के लिए नगण्य है। भारत के लिए सुजुकी की आगामी योजनाओं में गिक्सर 250 शामिल है, जिसका मई में अनावरण किया जाएगा। 150 सीसी गिक्सर का अपडेट भी काड्र्स पर है।

@युवाओं के लिए खास है अवेंजर सीरीज़ की ये मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab