Categories:HOME > Car > Economy Car

Renault Duster Facelift भारत में लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

Renault Duster Facelift भारत में लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

रेनॉल्ट ने भारत में नई डस्टर फेसलिफ्ट लॉन्च कर दी है। इसकी कीमत 7.99 लाख रुपए से शुरू होगी। मॉडल 9 वेरिएंट्स, तीन इंजन ऑप्शंस और दो नए कलर ऑप्शंस (कैस्पियन ब्लू और माहोगोने ब्राउन) में अवलेबल होगा। रेनॉल्ट डस्टर फेसलिफ्ट के इंजन ऑप्शंस में एक 1.5 लीटर पेट्रोल मोटर और एक 1.5 लीटर डीजल मोटर इनक्लूड है। डस्टर फेसलिफ्ट का डीजल वेरिएंट 85 बीएचपी गाइज और 108 बीएचपी गाइज में ऑफर किया गया है।

पेट्रोल मिल फाइव स्पीड मैनुअल या एक सीवीटी की चॉइस के साथ अवलेबल है, जबकि डीजल मिल एक सिक्स स्पीड मैनुअल और एक ईजी आर एएमटी ट्रांसमिशन के साथ ऑफर किया गया है। आउटगोइंग जनरेशन के कंपेयर करने पर रेनॉल्ट डस्टर फेसलिफ्ट में एक अपडेटेड बंपर, नया क्रोम ग्रिल और एलईडी डीआरएलएस के साथ प्रोजेक्टर हैडलैम्प्स के फीचर्स हैं।

साइड प्रोफाइल में नए 17 इंच डुअल टोन अलॉय व्हील्स हैं, जबकि रियर में एक रिवाइज्ड बंपर और ब्लैक अपलिक के साथ टेलगेट है। डस्टर फेसलिफ्ट के इनसाइड में सीट्स के लिए नया ट्रिम  और एक अपडेटेड मीडियानेव इंफोटेनमेंट सिस्टम है। भारत में नई डस्टर फेसलिफ्ट की टक्कर एमजी हेक्टर, टाटा हैरियर, हुंडई क्रेटा, निसान किक्स और अपकमिंग किया सेलटोस से होगी।

रेनॉल्ट इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकटम मामिलापाले ने कहा कि हमारा स्पष्ट लक्ष्य भारत में रेनॉल्ट ब्रैंड को बढ़ावा देना है। ऐसे में हम हमारी प्रोडक्ट रेंज को स्ट्रेटेजिकली स्ट्रेंथिंग कर रहे हैं। हम कस्टमर को डिलाइट देने के लिए नेटवर्क रीच को बढ़ाने के साथ पायनियरिंग मेजर्स इनीशिएट कर रहे हैं। हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में डस्टर पाइवोटल रोल प्ले करता है और सेगमेंट में में वाइडेस्ट ऑफरिंग देता है।

@सेफ्टी में जीरो, फिर भी पाॅपुलर हैं ये कारें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab