Categories:HOME > Bike > Electric Bike

Hero Dash Electric Scooter लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Hero Dash Electric Scooter लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक डैश स्कूटर की लॉन्चिंग हो गई है। इसका स्टार्टिंग प्राइस 62000 रुपए है। इसके साथ ही ब्रैंड ने अपने ई स्कूटर पोर्टफोलियो को एक्सपेंड कर दिया है। हीरो डैश इलेक्ट्रिक स्कूटर को 48वी 28 एएच लि-आयन बैटरी से पॉवर मिलती है विद फास्ट चार्जिंग ऑफ 4 आवर्स और रेंज ऑफ 60 किमी पर चार्ज। डाइवर्स रोड कंडीशंस को टैकल करने के लिए डैश का ग्राउंड क्लियरेंस 145 एमएम है।

ई स्कूटर में एलईडी डीआरएलएस, एलईडी हैडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर्स, डुअल टोन बॉडी कलर व ग्राफिक्स और रिमोट बूट ओपनिंग जैसे फीचर्स हैं। बाइक डुअल टोन कलर ऑप्शंस में ऑफर की गई है। पिछले सप्ताह हीरो ऑप्टिमा और एनवाईएक्स ईआर वेरिएंट्स को रसपेक्टिवली 68721 और 69754 रुपए में लॉन्च किया गया था।

ऑप्टिमा ईआर और एनवाईएक्स ईआर में एक डुअल लि-आयन बैटरी है जो रसपेक्टिवली 110 किमी और 100 किमी पर चार्ज की टोटल रेंज के साथ है। हीरो इलेक्ट्रिक इंडिया के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि हीरो इलेक्ट्रिक स्मार्टर मोबिलिटी सोल्यूशंस को प्रेफर करने वाले ईको कॉन्शस कस्टमर्स के लिए बेस्ट ऑफ इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मोबिलिटी ऑप्शंस डिलीवर करने को डिटरमाइंड है।

ऑल न्यू डैश हमारा लेटेस्ट और मोस्ट लुक्रेटिव ऑफरिंग है जो स्टाइल, प्रेक्टिकली, परफोरमेंस विद पावरफुल लि-आयन बैटरी देता है, जो पोर्टेबल और रिलाएबल है। मेरा विश्वास है कि यह हर आयु वर्ग को पसंद आएगा। हम हमेशा की जैसे कस्टमर का फीडबैक लेंगे। हीरो इलेक्ट्रिक का कमर्शियल सेगमेंट के लिए वाइड रेंजिंग बी2बी सेक्टर रिक्वायरमेंट्स को पूरा करने को हैवी ड्यूटी प्रॉडक्ट्स इंट्रोड्यूस करने का प्लान है। अगले तीन साल में 5 लाख यूनिट एनुअली करने के लिए प्रोडक्शन को रैंप अप किया जाएगा।

@अगर कार का विंडशेड वाशर हो जाए जाम....... ये करें उपाय

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab